Move to Jagran APP

आरा मिल में लगाई आग

सहरसा। शहर के मीर टोला स्थित आरा मिल न्यू भारत साव मिल में आग लगने से करीब 10 लाख की स

By JagranEdited By: Published: Mon, 28 Jan 2019 01:28 AM (IST)Updated: Mon, 28 Jan 2019 01:28 AM (IST)
आरा मिल में लगाई आग
आरा मिल में लगाई आग

सहरसा। शहर के मीर टोला स्थित आरा मिल न्यू भारत साव मिल में आग लगने से करीब 10 लाख की संपत्ति राख हो गयी। पीड़ित ने रंगदारी नहीं देने पर मिल में आग लगाने की लिखित शिकायत थाना में की है। आग की सूचना पर अग्निशमन दस्ता ने पहुंचकर आग पर किसी तरह काबू पाया। आरा मिल मालिक मीर टोला निवासी सैयद शमशाद हसनैन उर्फ गुडडू ने सदर थाना को दिए गए आवेदन में बताया कि वे अपने होटल राजदरबार से घर जा रहे थे कि गांधी पथ स्थित अपने आरा मिल के पास पहुंचे तो देखे कि मो. अनवार आलम, मो. अनजार आलम, मो. अंसार आलम एवं मो. सरफराज आलम मेरे मिल से निकलकर भाग रहा था। इन लोगों के हाथों में सफेद रंग का एक गैलन था। आरा मिल के पास पहुंचे तो आरा मिल में आग लगी हुई थी। उसके बाद पुलिस और अग्निशमन दस्ता को सूचित किया गया। कुछ ही देर में पुलिस व अग्निशमन दस्ता वहां पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाया जा सका। इस आगलगी की घटना में करीब दस लाख रूपये की लकड़ी के जलने का अनुमान है। आरा मिल के अगल-बगल चारों और रिहाइशी इलाका बसा हुआ है।

prime article banner

घटना का कारण पुरानी दुश्मनी बतायी जाती है। पीड़ित आरा मिल मालिक ने बताया कि इससे पहले भी सभी आरोपित 12 लाख रूपये रंगदारी एवं जान मारने की धमकी दे चुके हैं। इस मामले में मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में 4 जनवरी 19 को ही आवेदन दिया गया है। पीडित ने आरोपितों के विरूद्ध कार्रवाई किए जाने की मांग की है। मामले में थानाध्यक्ष आरके ¨सह ने बताया कि आवेदन मिला है कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.