Move to Jagran APP

327 कार्टन शराब बरामदगी मामले में चार नामजद

सहरसा। सहरसा-बनगांव रोड में रहुआमणि नहर के समीप के समीप करीब एक वर्ष पूर्व नकली सीमे

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Nov 2018 01:33 AM (IST)Updated: Fri, 02 Nov 2018 01:33 AM (IST)
327 कार्टन शराब बरामदगी मामले में चार नामजद
327 कार्टन शराब बरामदगी मामले में चार नामजद

सहरसा। सहरसा-बनगांव रोड में रहुआमणि नहर के समीप के समीप करीब एक वर्ष पूर्व नकली सीमेंट के कारोबार को लेकर प्रशासन द्वारा सील किये गये गोदाम का शराब कारोबारियों ने बिना प्रशासन के अनुमति के सील तोड़कर शराब का भंडारण किया गया था। जिसकी भनक जैसे ही प्रशासन को मिली प्रशासन ने छापेमारी कर 327 कार्टन शराब बरामद किया। इस मामले में चार नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार, सदर एसडीओ शंभूनाथ झा, सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी खुद गोदाम पर पहुंचकर शराब को जब्त करते हुए कार्रवाई का निर्देश दिया। करीब 28 सौ लीटर शराब की बरामदगी के बाद इस मामले में विपिन झा, चंदन चौधरी, अशोक यादव, सुबोध यादव एवं अन्य के अज्ञात को नामजद किया गया है। हालांकि देर शाम तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पाई थी। नकली सीमेंट बनाने में विपिन पर लगा था आरोप शहर के नकली सीमेंट का भंडाफोड़ करीब एक वर्ष पूर्व किया गया था। जिसमें शिक्षक विपिन झा का नाम सामने आया था। उसी समय सीमेंट के गोदाम को सील कर दिया गया था। लेकिन शराब कारोबारी एकांत का फायदा उठाकर उस गोदाम का सील तोड़कर शराब का भंडारण व बिक्री करने लगे। थानाध्यक्ष आरके ¨सह ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। चार कार्टन व एक बैग में मिला शराब जासं, सहरसा: शहर के डुमरैल चौक स्थित एक लॉज के कमरे से सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में छापेमारी कर चार कार्टन व एक बैग विदेशी शराब बरामद किया गया। जबकि कारोबारी चुन्ना ¨सह को गिरफ्तार किया गया। एसडीपीओ को सूचना मिली कि लॉज से शराब का कारोबार किया जा रहा है। जिस आलोक में छापेमारी कर शराब की बरामदगी करते हुए एक कारोबारी को पकड़ा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.