Move to Jagran APP

Bihar: सहरसा में घर में घुसकर किसान की गोली मारकर हत्या, चोरी की मोबाइल मांगने पर मौत के घाट उतारने का आरोप

Farmer murder in Saharsa मृतक की पत्नी ने बताया कि गांव के दो लोगों ने उसके पति को गोली मार दी। उसके बाद वो पति को बिस्तर से घसीटते हुए बाहर ले गए। बदमाशों ने दो गोली और मार दी।

By Mithilesh KumarEdited By: Roma RaginiPublished: Sat, 28 Jan 2023 03:44 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 03:44 PM (IST)
Bihar: सहरसा में घर में घुसकर किसान की गोली मारकर हत्या, चोरी की मोबाइल मांगने पर मौत के घाट उतारने का आरोप
सहरसा में किसान की गोली मारकर हत्या

संवाद सूत्र, सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा)। बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के सलखुआ थाना अंतर्गत गौसपुर गांव में बदमाशों ने घर में सो रहे एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पत्नी ने गांव के ही एक पिता-पुत्र पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार गौसपुर गांव निवासी भूपेन्द्र यादव शुक्रवार देर रात करीब अपने घर में पत्नी और बच्चों के साथ सो रहे थे। इसी दौरान बदमाश घर पहुंचे। बदमाशों ने पहले भूपेन्द्र यादव का नाम लेकर आवाज लगाई, जैसे भूपेन्द्र यादव ने पूछा कौन है, बदमाशों ने सिर में गोली मार दी। उसके बाद घर से घसीटते हुए बाहर ले जाकर दो गोली और मार दी। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

बिस्तर से घसीटकर दो और गोली मारी

मृतक की पत्नी नुरानी देवी ने बताया कि हमलोग खाना खा कर बच्चों के साथ घर में सो रहे थे। इसी दौरान करीब 12 बजे रात के करीब गांव के वीरेन्द्र यादव उर्फ मिस्टर यादव का पुत्र सुगंधी यादव घर में आया। उसने आते ही मेरे पति को नाम लेकर पुकारा। मेरे पति ने पूछा कौन है। इतने में ही सुगंधी यादव ने हाथ में लिए हथियार से सिर में पति को गोली मार दी। उसके साथ आए वीरेंद्र यादव उर्फ मिस्टर यादव ने कहा कि ये नहीं मरा है। दोनों ने मिल कर मेरे पति को बिस्तर से घसीटते हुए बाहर ले गए। बदमाशों ने दो गोली और मार दी।

मृतक की पत्नी ने बताया कि पंद्रह दिन पहले मेरे पति का मोबाइल चोरी हो गया था। मोबाइल की चोरी सुगंधी यादव ने ही की थी। उस पर मोबाइल देने के लिए दवाब बनाया जा रहा था। इसी रंजिश में उसके पति की हत्या गोली मारकर कर दी गई है।

इस संबंध में डीएसपी इम्तियाज अहमद ने बताया कि गोली मारकर हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ननिहाल में बसा था भूपेंद्र

भूपेन्द्र यादव मूल रूप से मुंगेर जिले का रहने वाला है। वह अपने ननिहाल गौसपुर में ही रहता था। यही परिवार के साथ अपना जीवन यापन करता था। वो गौसपुर निवासी सुमन यादव का भांजा है। घटना के बाद पत्नी और बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना के बाद गांव के लोगों में आक्रोश है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.