Move to Jagran APP

कॉलेज की समस्या को लेकर कुलसचिव से मिले छात्र अध्यक्ष

सहरसा। गुरुवार को एमएलटी कॉलेज की समस्या को लेकर कॉलेज संघ अध्यक्ष कुलसचिव से मिले और

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 01:13 AM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 01:13 AM (IST)
कॉलेज की समस्या को लेकर कुलसचिव से मिले छात्र अध्यक्ष
कॉलेज की समस्या को लेकर कुलसचिव से मिले छात्र अध्यक्ष

सहरसा। गुरुवार को एमएलटी कॉलेज की समस्या को लेकर कॉलेज संघ अध्यक्ष कुलसचिव से मिले और मांगों समस्याओं से अवगत कराया। कुलसचिव ने जल्द ही इन समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया है।

loksabha election banner

इस बाबत जानकारी देते हुए छात्र संघ अध्यक्ष सागर कुमार नन्हे ने बताया कि विगत छह महीने से कॉलेज में हो रही समस्या को लेकर कॉलेज प्राचार्य को लिखित आवेदन दिया गया। जिसके बाद प्राचार्य के द्वारा आश्वासन के अलावा कोई कार्य नही किया गया। 12 मार्च 2018 को छात्र संघ चुनाव सम्पन्न हुआ लेकिन अभी तक न ही छात्र संघ कार्यालय मिला न ही छात्र संघ का खाता खुला। कॉलेज में पानी, शौचालय के अभाव में छात्रों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। छात्रों के लिये जिम का अभी तक कोई व्यवस्था नही किया गया। कॉलेज में आये छात्र को पढ़ाई करने के लिये इधर-उधर भटकना पड़ता है पर क्लास की कोई सुविधा नहीं है। बगैर प्रशासनिक अनुमति के सभी नियम कानून को नजरअंदाज कर सार्वजनिक कोष का दुरुपयोग किया जाता है।क्लास रूम से बारिश के समय में पानी टपकता है। इस बाबत कुलसचिव कर्नल नीरज कुमार ने जल्द ही इन मामलों के समाधान का आश्वासन दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.