Move to Jagran APP

कभी भी ध्वस्त हो सकता है पंचगछिया-नवहट्टा पथ का गरौल पुल

सहरसा। पंचगछिया-नवहट्टा मुख्य मार्ग स्थित गरौल गांव के समीप बना पुल जर्जर हो गया है। इस पुल से भार

By JagranEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 06:46 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 06:46 PM (IST)
कभी भी ध्वस्त हो सकता है पंचगछिया-नवहट्टा पथ का गरौल पुल
कभी भी ध्वस्त हो सकता है पंचगछिया-नवहट्टा पथ का गरौल पुल

सहरसा। पंचगछिया-नवहट्टा मुख्य मार्ग स्थित गरौल गांव के समीप बना पुल जर्जर हो गया है। इस पुल से भारी वाहनों का आवागमन अब भी जारी है। जिससे हादसे की संभावना बनी रहती है। जर्जर हो चुके पुल से भारी वाहनों के आवागमन पर रोक लगाई नहीं लगाये जाने के कारण कभी भी पुल ध्वस्त हो सकता है और प्रखंड के लाखों की आबादी को जिला मुख्यालय तक जाने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

loksabha election banner

---

क्या कहते हैं स्थानीय लोग

----

वर्षों से जर्जर पुल होकर भारी वाहनों का आवागमन हो रहा है जिससे दुर्घटना होने की संभावना बनी हुई है। पुल मरम्मत को लेकर कई बार जिला प्रशासन को पत्र भेजा गया परंतु कोई पहल नहीं किया जा रहा है।

मनोज दता, पटोरी।

----

दो प्रखंड की लाखों आबादी को जिला मुख्यालय तक आवागमन के लिए यह एकमात्र मुख्य मार्ग है। जर्जर हो चुके पुल से भारी वाहनों का गुजरना चिता का विषय है।

किशोर कुमार सिंह, पंचगछिया।

---

जिला मुख्यालय जाने के लिए यह एकमात्र मुख्य मार्ग है। इस कारण मजबूरन जर्जर पुल से आवागमन करना पड़ता है। यदि शीघ्र पुल की मरम्मत नहीं की गई तो कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। ्र

मनोरंजन पांडे, पूर्व मुखिया, बरहशेर।

------

क्या कहते हैं अधिकारी

---

जर्जर पुल से भारी वाहनों के आवागमन होना चिता का विषय है। मेरे संज्ञान में नहीं था। जांच कर पुल की वस्तुस्थिति से वरीय अधिकारी को अवगत कराया जाएगा।

कैलाशपति मिश्र, बीडीओ, सत्तरकटैया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.