Move to Jagran APP

गल्ला व्यवसायी से लूट का खुलासा, दो बदमाश गिरफ्तार

सहरसा। पुलिस ने 36 घंटे के अंदर लूट के मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने लूट में श

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Dec 2017 02:57 AM (IST)Updated: Thu, 14 Dec 2017 02:57 AM (IST)
गल्ला व्यवसायी से लूट का खुलासा, दो बदमाश गिरफ्तार
गल्ला व्यवसायी से लूट का खुलासा, दो बदमाश गिरफ्तार

सहरसा। पुलिस ने 36 घंटे के अंदर लूट के मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने लूट में शामिल दो बदमाशों को लूटा गया गल्ला, नगद व लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद करने में सफलता हासिल की है।

loksabha election banner

ज्ञात हो कि बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के एनएच 107 रंगिनियां में सोमवार की शाम हुए गल्ला व्यवसायी से हथियार के बल पर 47 हजार लूट लिए गये थे। पुलिस ने लूट में शामिल दो बदमाश को मंगलवार रात गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। लूट में इस्तेमाल की गई बिना नंबर की लाल रंग की अपाचे बाइक, लूटे गए 19 हजार रुपये नगद भी बरामद किया गया है। पुलिस ने बदमाशों की निशानदेही पर चकभारो पंचायत के एकपढ़ा स्थित आम के बगीचे से लूट का गल्ला भी बरामद कर लिया गया।

एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि घटना के बाद बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार के नेतृत्व में सलखुआ थानाध्यक्ष, बनमा ओपी अध्यक्ष, बलवाहाट ओपी अध्यक्ष की एक टीम गठित की गयी।

गुप्त सूचना के आधार पर महम्मदपुर पंचायत के ऐनी गांव में छापेमारी कर लूट में शामिल बदमाश राजू ¨सह और छोटू ¨सह को गिरफ्तार किया। उसके पास लूट में इस्तेमाल की गई लाल रंग की अपाचे बाइक और लूट के 19 हजार रुपये नगद बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि छोटू ¨सह पर छह आपराधिक मामले दर्ज हैं। कुछ दिन पूर्व बलवाहाट बाजार में भूमि विवाद में गोलीबारी करने का भी मामला दर्ज है। गिरफ्तार बदमाशों ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए लूट में शामिल अपने अन्य साथियों के नाम का भी खुलासा किया है जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस छापेमारी टीम में सलखुआ प्रभारी थानाध्यक्ष तरुण कुमार तरुणेष, बनमा ओपी अध्यक्ष प्रभाष कुमार, बलवाहाट ओपी अध्यक्ष पंचलाल यादव, अनि अनिल कुमार, सअनि अम्बिका प्रसाद, सअनि अजित कुमार ¨सह व पुलिस बल शामिल रहे।

कोट

लूट की घटना का उद्भेदन कर लिया गया है। इसमें शामिल दो बादमाशों को गिरफ्तार कर लूट के रुपये व इस्तेमाल की बाइक भी बरामद किया गया है और अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

-अजय नारायण यादव, एसडीपीओ सिमरी बख्तियारपुर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.