Move to Jagran APP

वार्ड सचिव के चुनाव में धांधली का आरोप, प्रदर्शन

सहरसा। प्रखंड की बघवा पंचायत के वार्ड नंबर पांच में वार्ड सचिव के चुनाव में धांधली बरतने का

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 12:48 AM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 12:48 AM (IST)
वार्ड सचिव के चुनाव में धांधली का आरोप, प्रदर्शन
वार्ड सचिव के चुनाव में धांधली का आरोप, प्रदर्शन

सहरसा। प्रखंड की बघवा पंचायत के वार्ड नंबर पांच में वार्ड सचिव के चुनाव में धांधली बरतने का आरोप लगाते हुए दर्जनों ग्रामीणों ने बुधवार को प्रखंड कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर मुखिया व वार्ड सदस्य के विरुद्ध नारेबाजी की।

loksabha election banner

प्रदर्शन कर रहे अमित राय, खुशी भारद्वाज, दीपक झा, मुन्ना ठाकुर, कन्हैया चौधरी, कारी साह, चंपक झा, अजीत राय, अमोल राय, पंकज राय, मोनू राय, शिवशंकर राय, चुन्ना ठाकुर, नीतीश मिश्र, मुरारी झा ने कहा कि अभी वार्ड नम्बर 6 और 10 में वार्ड सचिव का 11 सितम्बर को तय हुआ है। जबतक हमलोग मुखिया राजकुमार राय और वार्ड सदस्य विवेकानंद राय से वार्ड नम्बर 5 में वार्ड सचिव के चुनाव कब है इसकी जानकारी लिये तो उनलोगों ने बताया कि वार्ड नम्बर 5 में 6 माह पूर्व ही सचिव का चुनाव हो चुका है। आमसभा रजिस्टर पर हस्ताक्षर किए गए लोगों से इसकी जानकारी ली तो उन्होंने आश्चर्य करते हुए कहा कि नली गली सड़क योजना स्वीकृत करने की बात कहकर हमलोगों से रजिस्टर पर हस्ताक्षर करवाया गया था। यह नहीं बताया था कि वार्ड सचिव का चुनाव को लेकर हस्ताक्षर करवाया गया। कहा कि मुखिया और संबंधित वार्ड सदस्य के द्वारा नियम को ताक पर रख कर अपने चहेते को वार्ड सचिव बना दिया। जिसकी निष्पक्ष जांच कर दोषी पर कार्रवाई आवश्यक है। ....कोट... ग्रामीणों के आवेदन पर जांच कर दोषी पाए जाने पर उचित कार्रवाई की जाएगी । -मनोज कुमार, बीडीओ, सिमरी बख्तियारपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.