Move to Jagran APP

ऑटो-बाइक की टक्कर में कूरियर मैन की मौत

सहरसा। ओपी क्षेत्र के एनएच 107 पर रसलपुर चौदह बीधी के समीप शुक्रवार के दोपहर तेज गति से

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 02:04 AM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 02:04 AM (IST)
ऑटो-बाइक की टक्कर में कूरियर मैन की मौत
ऑटो-बाइक की टक्कर में कूरियर मैन की मौत

सहरसा। ओपी क्षेत्र के एनएच 107 पर रसलपुर चौदह बीधी के समीप शुक्रवार के दोपहर तेज गति से जा रहा बिना नंबर का ऑटो और बिना नंबर की बाइक के आमने-सामने हुई टक्कर में बाइक सवार कूरियर मैन की मौके पर हुई मौत। प्रत्यक्षदर्शियों के सहयोग से प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सोनबरसा राज लाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर बहुत देर पहुंची ओपी पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया और ऑटो को कब्जे में लेकर ओपी ले गयी।

loksabha election banner

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सोनबरसा की ओर से बिना नम्बर की आटो सिमरी बख्तियारपुर की ओर जा रही थी। क्षेत्र के रसलपुर सुगमा चौक से कुछ ही दूरी पर रसलपुर चोदहबीघी के समीप एनएच 107 पर सिमरी बख्तियारपुर से सोनबरसा की ओर आ रही बाइक पर सवार कूरियर मैन सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सरडीहा निवासी 20 वर्षीय युवक अभिषेक कुमार की आमने-सामने टक्कर हो गयी। इस हादसे में अभिषेक की मौत मौके पर ही हो गयी। जबकि आटो चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। इस जख्मी समझकर एक राहगीर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा राज ले जाया गया।

-----

फरवरी में होनी थी बहन की शादी

---

बहन की शादी को लेकर दो भाईयों में छोटा भाई सरडीहा निवासी अभिषेक कुमार सिमरी बख्तियारपुर में अपनी पढ़ाई के साथ कूरियर का काम पिछले एक साल से कर रहा था। जबकि बड़ा भाई राहुल कुमार गांव में ही बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर परिवार की मदद कर रहा था। फरवरी में अपने बहन की शादी करने को लेकर दोनों भाई जी-तोड़ मेहनत कर रहे थे। लेकिन बहन के हाथ में मेंहदी रचाने से पहले ही वो दुनिया छोड़ गया। इधर दुर्घटना की खबर सुनकर अस्पताल पहुंचे पिता प्रमोद ¨सह का रो-रोकर बुरा हाल था। रोते-बिलखते वो कह रहे थे अब कौन कमाएगा। अब कैसे बच्ची की शादी में शहनाई बजेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.