सहरसा। सहरसा-सोनवर्षा कचहरी मुख्य मार्ग पर मंगलवार को सु¨लदाबाद धर्मकांटा के समीप स्कूल बस व साइकिल में टक्कर हो गयी। इस घटना में

सु¨लदाबाद निवासी दो युवक जख्मी हो गये। इस घटना के बाद बस निकल गयी। वहीं स्कूल जा रही दूसरी बस पर लोगों ने पथराव कर दिया। इस घटना में बस में सवार बच्ची जख्मी पत्थर लगने से जख्मी हो गयी। घायलों का इलाज निजी नर्सिंग होम में किया जा रहा है।

जानकारी अनुसार, सु¨लदाबाद वार्ड छह निवासी युवक अलाउद्दीन और असफाक मजदूरी करने साइकिल से सहरसा जा रहे थे। उसी दौरान सहरसा से बच्चे लेकर तेज रफ्तार में सु¨लदाबाद एकलव्या स्कूल आ रही स्कूल बस से सु¨लदाबाद धर्मकांटा के समीप सामने से साइकिल सवार दोनों युवकों को ठोकर मार कर स्कूल की ओर भाग गया। जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग दौड़कर गंभीर रूप जख्मी अलाउद्दीन और असफाक को इलाज के लिए सहरसा भेजा। घटना से आक्रोशित लोगों ने उसी स्कूल के बच्चो लेकर सहरसा से आ रही दूसरी बस पर पथराव कर दिया। जिससे बस का अगला शीशा टूट गया और बस पर सवार एक बच्ची के सर मे पत्थर लगने से घायल हो गयी। घायल बच्ची को शिक्षकों द्वारा इलाज के लिए सहरसा ले जाया गया। जहां बच्ची भी इलाजरत है। स्थानीय बुद्धिजीवी लोग एवं स्कूल के शिक्षकों द्वारा काफी समझाने के बाद लोगों का आक्रोश शांत हुआ।

Posted By: Jagran