Move to Jagran APP

अगवा कर छात्र की हत्या के विरोध में ग्रामीणों का प्रदर्शन

रोहतास। थाना क्षेत्र के अदमापुर गांव के रहने वाले आइटीआइ छात्र अमित कुमार की अपराधियो

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 07:14 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 07:14 PM (IST)
अगवा कर छात्र की हत्या के विरोध में ग्रामीणों का प्रदर्शन
अगवा कर छात्र की हत्या के विरोध में ग्रामीणों का प्रदर्शन

रोहतास। थाना क्षेत्र के अदमापुर गांव के रहने वाले आइटीआइ छात्र अमित कुमार की अपराधियों द्वारा अपहरण करने के बाद हत्या व हिरासत में लिए गए एक युवक को छोड़े जाने के विरोध में ग्रामीणों ने शुक्रवार को गांव में प्रदर्शन किया। इस मामले को ले 19 नवंबर को जिला मुख्यालय में धरना देने का निर्णय किया। साथ ही ग्रामीणों का एक दस सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल आज सुबह में एएसपी से मिला। लोग अपराधियों को स्पीडी ट्रायल चला फांसी की सजा दिलाने व परिजन को 10 लाख मुआवजा समेत सरकार से मिलने वाली अन्य सुविधाओं का लाभ भी देने की मांग कर रहे थे। मांग के समर्थन में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन भी सौंपा।

loksabha election banner

ग्रामीणों ने कहा कि अनुसंधान में यदि पुलिस अपराधियों को बचाने या सजा दिलाने में कोई कोताही बरती, सड़क से ले सदन तक आंदोलन किया जाएगा। इस मामले में हिरासत में लिए गए युवक को आखिर थाने से पुलिस कैसे छोड़ दी। कारण कि एक तरफ सरकार युवकों को रोजगार देने के लिए तरह-तरह के कार्यक्रम व योजना चला रही है, वहीं दूसरी ओर अपराधी होनहार युवाओं को अगवा कर हत्या कर खुलेआम घूम रहे हैं। कहा कि पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया, तो 19 नवंबर को जिला मुख्यालय में धरना दिया जाएगा। एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों के साथ बैठक कर उन्हें बताया कि हिरासत में लिया गया युवक इस मामले का अभियुक्त नहीं था। गिरफ्तार अपराधियों ने भी इस मामले में उसकी संलिप्तता नहीं बताई है। कहा कि लोगों की मांग से संबंधित ज्ञापन को उच्चाधिकारियों के पास भेजा जाएगा। अपराधियों को हर हाल में स्पीडी ट्रायल चला सजा दिलाई जाएगी। उन्होंने लोगों को अपराधियों की गिरफ्तारी से ले अबतक की जांच के बारे में भी विस्तार से बताया। विरोध प्रदर्शन में अखिलेश ¨सह, हेमंत कुमार गुप्ता, राजू कुमार, परशुराम गुप्ता, अनिल ¨सह, देवराज ठाकुर समेत सैकड़ों महिला-पुरुष शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.