Move to Jagran APP

पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल हो गदगद हुई शोभा

रोहतास। काम ईमानदारी व लगन से किया जाए, तो उसका परिणाम भी बेहतर होता है। स्वच्छ भारत ि

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Oct 2017 05:08 PM (IST)Updated: Tue, 03 Oct 2017 05:08 PM (IST)
पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल हो गदगद हुई शोभा
पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल हो गदगद हुई शोभा

रोहतास। काम ईमानदारी व लगन से किया जाए, तो उसका परिणाम भी बेहतर होता है। स्वच्छ भारत मिशन द्वारा आयोजित पीएम नरेंद मोदी के कार्यक्रम हिस्सा बन नोनहर पंचायत की मुखिया कुमारी शोभा ¨सह गदगद हो गई। दिल्ली के विज्ञान भवन में देश भर से गए आइकनों के साथ प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में जिला से भाग लेने वाली शोभा पहली मुखिया थी। दो अक्टूबर गांधी जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में मिशन प्रतिष्ठा में उल्लेखनीय कार्य करने को ले मुखिया को स्वच्छ भारत मिशन द्वारा आमंत्रित किया गया था।

prime article banner

मुखिया ने बताया कि प्रधानमंत्री ने स्वच्छता अभियान में अच्छे कार्य करने वालों को धन्यवाद दिया व सभी से इसे सदैव बरकरार रखने की अपील भी की। पीएम ने स्वच्छता से स्वच्छ भारत के निर्माण पर जोर देते हुए कहा कि यह गांधी जी का सपना था। मुखिया के अनुसार सच में पीएम के अभिभाषण से आत्मबल को और मजबूती मिली है। मिशन के संयुक्त सचिव अरुण बरोका मिशन से जुड़े अनुभवों से भी अवगत हुए। कार्यक्रम में देश भर से आए करीब 500 आइकनों का अभिवादन किया गया। बता दें कि नोनहर की मुखिया ने पूर्व मुखिया भागीरथी ¨सह सहित ग्रामीणों के सहयोग से बिना प्रशासनिक सहयोग से 60 दिनों में 987 शौचालय का निर्माण कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.