Move to Jagran APP

एनसीसी कैडेटों की रैली को एसडीएम ने दिखाई हरी झंडी

सदर अनुमंडल कार्यालय से गुरुवार को एसडीएम राजकुमार गुप्ता ने आगामी 19 जनवरी को आयोजित होने वाली मानव श्रृंखला को ले एनसीसी कैडेटों की रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Jan 2020 10:37 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 10:37 PM (IST)
एनसीसी कैडेटों की रैली को एसडीएम ने दिखाई हरी झंडी
एनसीसी कैडेटों की रैली को एसडीएम ने दिखाई हरी झंडी

रोहतास। सदर अनुमंडल कार्यालय से गुरुवार को एसडीएम राजकुमार गुप्ता ने आगामी 19 जनवरी को आयोजित होने वाली मानव श्रृंखला को ले एनसीसी कैडेटों की रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह रैली अनुमंडल कार्यालय से शुरू होकर शहर के करगहर मोड़ से होते हुए समारहणालय गेट और पोस्ट ऑफिस चौक पर पहुंची। इस क्रम में कैडेटों ने जल जीवन हरियाली को ले जागरुकता संदेश और मानव श्रृंखला को सफल बनाने का संदेश दिया।

loksabha election banner

सदर एसडीएम ने इस दौरान शहर के करगहर मोड़ पर एक बाइक पर सवार होकर जा रहे तीन लोगों को पकड़ कर उनसे जुर्माना भी वसूल किया। रैली को रवाना करने से पूर्व सदर एसडीएम ने आगामी 19 जनवरी को जल जीवन और हरियाली को ले बनाए जाने वाली मानव श्रृंखला की महत्ता पर प्रकाश डाला। कहा कि जल और हरियाली के बिना मानव जीवन का अस्तित्व खतरे में पड़ जाएगा। साथ ही साथ सड़क पर चलने के दौरान ट्रैफिक नियम का अनुपालन करने की हिदायत भी दी। एनसीसी कैडेटों ने शहर के पोस्ट ऑफिस चौक पर स्थित ट्रैफिक पोस्ट को संभाला। जीवन को अनमोल बताते हुए बाइक चलाने के दौरान सदैव हेलमेट का प्रयोग करने और ड्राइविग के दौरान निश्चित रूप से बेल्ट लगाने की नसीहत लोगों को दी। इसके अलावा अन्य ट्रैफिक नियमों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस अवसर पर एनसीसी के सेकेंड ऑफिसर चंदन कुमार, अशोक कुमार सिंह, सुबेदार विजय सिंह, वाईवी खत्री, सज्जन सिंह, चंद्रमोहन समेत कई काफी संख्या में कैडेट शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.