Move to Jagran APP

Sasaram Crime: ससुराल जा रहे युवक की चाकू गोदकर अज्ञात अपराधियों ने की हत्या, सैलून में थे नाई

लव शर्मा शाम में ससुराल आने की बात कह सासाराम से चले थे लेकिन रात तक घर नहीं पहुंचे। अगले दिन ग्रामीणों ने दरिगांव व बिउरा गांव के बीच उनका शव देखा। स्वजन पहुंचे तो देखा कि आंख पर चाक़ू और गले पर भी गहरे घाव के निशान थे।

By Jagran NewsEdited By: Prashant Kumar pandeyPublished: Sun, 02 Oct 2022 06:49 AM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 06:49 AM (IST)
Sasaram Crime: ससुराल जा रहे युवक की चाकू गोदकर अज्ञात अपराधियों ने की हत्या, सैलून में थे नाई
हत्या के बाद मिले शव की सांकेतिक तस्वीर

संवाद सूत्र, शिवसागर : रोहतास। थाना क्षेत्र के किरहिंडी गांव निवासी एक युवक की अपराधियों ने उस समय चाकू गोदकर हत्या कर दी, जब वे अपने ससुराल बड्डी थाना क्षेत्र के बिउरा जा रहे थे। उनका शव शनिवार को बड्डी ओपी क्षेत्र के बिउरा गांव के समीप बरामद किया गया। मृतक की पहचान किरहिंडी निवासी संजय शर्मा के 25 वर्षीय पुत्र लव शर्मा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है। 

loksabha election banner

आंख पर चाक़ू और गले पर भी गहरे घाव के निशान

घटना के बारे में मृतक के ससुर बिउरा गांव निवासी बिनोद शर्मा ने बताया कि लव शर्मा शाम के वक्त ससुराल आने की बात कह सासाराम से चले थे, लेकिन रात तक घर नहीं पहुंचे। अगले दिन ग्रामीणों ने दरिगांव व बिउरा गांव के बीच उनका शव पड़े होने की सूचना दी। मौके पर जब स्वजन पहुंचे तो देखा कि उनके आंख पर चाक़ू और गले पर भी गहरे घाव के निशान थे। इसकी सूचना तत्काल पुलिस व उनके स्वजनों को दी। मृतक के पिता संजय शर्मा ने बताया कि उनके पुत्र की शादी लगभग आठ वर्ष पूर्व बिउरा गांव निवासी बिनोद शर्मा की पुत्री से हुई थी। उसके चार छोटे बच्चे भी है।

नाई का काम कर परिवार का करते थे भरण-पोषण 

पिता के मुताबिक लव सासाराम के स्टेशन रोड स्थित किसी सैलून में नाई का कार्य कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। आखिर ऐसा क्या वजह रहा जो इतनी नृशंश हत्या कर दी गई। लव अपने साथ मोबाइल भी नहीं रखते थे। घटना की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। बड्डी थानाध्यक्ष मनिन्द्र कुमार ने बताया कि मामले में अभी तक स्वजनों ने प्राथमिकी नहीं कराई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.