Move to Jagran APP

Rohtas: यूपी में पीएचसी के नाइट गार्ड की गोली मारकर हत्या, कोचस से ड्यूटी बाद नहीं आए घर, मोबाइल भी स्वीच आफ

कंदवा थाना क्षेत्र के ककरैत ओवर चक गांव के पास शुक्रवार भोर में करगहर निवासी बेचन सिंह के 38 वर्षीय पुत्र व कोचस पीएचसी के नाइट गार्ड मुन्ना सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान यूपी पुलिस ने कमीज पर चंदन टेलर्स करगहर लिखने से की।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Published: Sat, 22 Oct 2022 08:35 AM (IST)Updated: Sat, 22 Oct 2022 08:35 AM (IST)
Rohtas: यूपी में पीएचसी के नाइट गार्ड की गोली मारकर हत्या, कोचस से ड्यूटी बाद नहीं आए घर, मोबाइल भी स्वीच आफ
यूपी के चंदौली में पीएचसी के नाइट गार्ड की गोली मारकर हत्या

 संवाद सूत्र, करगहर : रोहतास। चंदौली जिले के कंदवा थाना क्षेत्र के ककरैत ओवर चक गांव के पास शुक्रवार भोर में करगहर निवासी बेचन सिंह के 38 वर्षीय पुत्र व कोचस पीएचसी के नाइट गार्ड मुन्ना सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान यूपी पुलिस ने कमीज पर चंदन टेलर्स करगहर लिखने के आधार पर यहां पहुंचकर की।

loksabha election banner

शर्ट में लगे टेलर के स्टीकर से हुई पहचान

थानाध्यक्ष नरोत्तम चंद्र ने बताया कि शर्ट में लगे टेलर के स्टीकर के आधार पर यूपी के चंदौली जिले के कंदवा थाना के एसआइ मनोज कुमार पांडेय एवं हेड कांस्टेबल संतोष सिंह करगहर थाना पहुंचे। स्थानीय पुलिस के सहयोग से इंटरनेट मीडिया पर फोटो डाला गया। उसके बाद शव की पहचान मुन्ना सिंह के रूप में की गई। जिसके बाद मृतक की पत्नी सुभागो देवी, पिता बेचन सिंह तथा उनके दो पुत्री एवं एक पुत्र के अलावा भाई सहित भारी संख्या में लोग थाना पहुंच गए। 

एसआइ मनोज कुमार पांडेय ने आशंका जताई कि कहीं हत्या कर बीच सड़क पर शव को फेंक दिया गया। 

गुरुवार को दिन में नौ बजे हुई थी बात

मृतक के पिता बेचन सिंह ने बताया कि मुन्ना सिंह कोचस पीएचसी में नाइट गार्ड के रूप में काम करते थे। उनकी ड्यूटी छह बजे शाम से दो बजे दिन तक करनी होती थी। गुरुवार को शाम तक नहीं लौटे। पत्नी सुभागो देवी ने बताया कि उनसे गुरुवार को दिन में नौ बजे बात हुई है। इसके बाद उनका मोबाइल बंद आ रहा है। इधर मृतक का भतीजा बिजली की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गया था जिसमें सारे परिवार इलाज कराने में परेशान थे। स्वजनों ने रात में भी मोबाइल पर बात करने का प्रयास किया तो उनका मोबाइल स्विच ऑफ पाया गया। स्वजन सोचे कि कहीं वह चले गए होंगे। 

इंटरनेट मीडिया पर फोटो देख मिली जानकारी

आज दिन में इंटरनेट मीडिया पर फोटो देख घटना की जानकारी हुई। वे चंदौली जिला कैसे पहुंचे और वहां हत्या किसने और क्यों की यह जांच का विषय है। थाना परिसर में मृतक के पिता बेचन सिंह बार-बार बेहोश हो जाते थे।वे कह रहे थे कि मेरे पुत्र के पीछे दो-तीन लोग लगे हुए थे, लेकिन मुझे आशंका नहीं होती थी कि मेरे पुत्र को मारने के लिए ही ये लोग पीछे पीछे लगे हुए हैं। मृतक की बेटी की शादी इसी वर्ष होने वाली थी। पत्नी रो-रो कर कह रही थी कि अब मेरी बेटी की शादी कैसे होगी। यूपी पुलिस के साथ मृतक के परिजन घटनास्थल की ओर रवाना हो गए हैं। कंडवा पुलिस वहां लगे सीसीटीवी के आधार पर हत्यारों की खोजबीन में लग गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.