Move to Jagran APP

500 रुपये मांग रहा था पुलिसवाला, दिए 50 तो तोड़ डाला ट्रक ड्राइवर का हाथ

सासाराम में एक ड्राइवर नो इंट्री क्षेत्र में घुस गया तो पुलिस वाले ने उससे पांच सौ रुपये मांगे, उसने पचास रुपये दिए तो डंडे से मारकर उसका हाथ तोड़ डाला।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 15 Nov 2017 02:09 PM (IST)Updated: Wed, 15 Nov 2017 05:55 PM (IST)
500 रुपये मांग रहा था पुलिसवाला, दिए 50 तो तोड़ डाला ट्रक ड्राइवर का हाथ
500 रुपये मांग रहा था पुलिसवाला, दिए 50 तो तोड़ डाला ट्रक ड्राइवर का हाथ

 सासाराम [जेएनएन]। ट्रक चालक नो इंट्री में घुस गया और उसके बाद पुलिस ने पहले चौक पर 200 रुपये देने को कहा फिर जब दूसरे चौक पर पुलिस ने 500 रुपये मांगे तो ट्रक चालक ने 50 रुपये थमा दिए। जिसके बाद गुस्से में पुलिस वाले ने ट्रक चालक पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी।

loksabha election banner

लाठी ट्रक चालक के हाथ में लगने से वह दर्द से छटपटाने लगा और नीचे गिर पड़ा। उसे देखते ही आसपास के ट्रक चालक दौड़कर पहुंचे और पुलिस की इस कार्रवाई के खिलाफ नारेबाजी करने लगे और शहर के पुराने जीटी रोड को जाम कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार की सुबह करीब आठ बजे गया जिला निवासी ट्रक चालक अरुण पटना की ओर से ट्रक लेकर शहर में प्रवेश कर गया। शहर के पोस्टऑफिस चौक पर तैनात पुलिस वाले ने शहर में नो-इंट्री के नाम 200 रुपये मांगे, जो उसने दे दिया। इसके बाद वह ट्रक लेकर सीधे गांधी स्मारक चौक पहुंचा, जहां तैनात पुलिस कर्मी ने नो-इंट्री के नाम पर फिर उससे 500 रुपये की मांग की।

ट्रक चालक अरुण ने बताया कि उसने गांधी स्मारक चौक पर तैनात पुलिस कर्मी को 50 रुपये की पेशकश की।पुलिस कर्मी 50 रुपये का नोट देखते ही आग-बबूला हो गया और लाठी बरसाना शुरू कर दिया। चालक अरुण के हाथ पर लाठी लगने से उसे असहनीय पीड़ा होने लगी।

वह ट्रक से उतर कर वहीं सड़क पर बैठ गया। सड़क पर बैठा देख कर आसपास के लोग भी जमा हो गये। वहां आसपास खड़े ट्रक चालक भी मौके पर पहुंचे और ट्रक चालक अरुण के पक्ष में खड़े होकर पुलिसिया कार्रवाई के विरोध में नारेबाजी करने लगे।

देखते ही देखते ट्रक चालकों ने पुराने जीटी रोड को जाम कर दिया। सड़क पर जाम लगने से स्कूल की कई बसें समय से स्कूल नहीं पहुंच सकीं। बसों को वापस कर दिया गया। घटना के करीब डेढ़ घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.