Move to Jagran APP

असमाजिक तत्वों ने चापाकल में डाला जहर

रोहतास। स्थानीय बाजार के पास स्थित सरकारी चापाकल में असामाजिक तत्वों ने जहर डाल दिया। शनिवार की सुबह

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Mar 2019 07:16 PM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2019 07:16 PM (IST)
असमाजिक तत्वों ने चापाकल में डाला जहर
असमाजिक तत्वों ने चापाकल में डाला जहर

रोहतास। स्थानीय बाजार के पास स्थित सरकारी चापाकल में असामाजिक तत्वों ने जहर डाल दिया। शनिवार की सुबह एक चाय दुकानदार द्वारा पानी लेने के क्रम में उसमें से तेज गंध आने के कारण इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने चापाकल को सील कर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। चापाकल के पास से कीटनाशक एल्ड्रीन की एक शीशी भी बरामद की गई है।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि चाय दुकानदार उमा साह आज सुबह चापाकल पर पानी लेने गए थे। पानी से आ रही दुर्गंध से उन्हें शक हुआ कि किसी ने इसमें जहर डाल दिया है। तत्काल लोगों को पानी लेने से रोकते हुए अन्य लोगों को भी उन्होंने इसकी सूचना दी। समाजसेवी जयराम सिंह अकेला की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चापाकल को सील कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल से कीटनाशक एलड्रिन की एक शीशी बरामद की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जहर डालने वाले असामाजिक तत्वों की पहचान जल्द ही कर ली जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.