Move to Jagran APP

आभूषण दुकान में भीषण चोरी, सड़क पर उतरे व्यवसायी

रोहतास । स्थानीय एसडीपीओ निवास के समीप सासाराम रोड में स्थित एक आभूषण दुकान की चोरों ने रविवार की

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 08:28 PM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 08:28 PM (IST)
आभूषण दुकान में भीषण चोरी, सड़क पर उतरे व्यवसायी
आभूषण दुकान में भीषण चोरी, सड़क पर उतरे व्यवसायी

रोहतास । स्थानीय एसडीपीओ निवास के समीप सासाराम रोड में स्थित एक आभूषण दुकान की चोरों ने रविवार की रात ताला तोड़कर लगभग 10 लाख रुपये मूल्य के गहनों की चोरी कर ली। घटना की जानकारी सोमवार की सुबह दुकानदार को हुई। इस घटना से नाराज व्यवसायियों ने बिक्रमगंज - सासाराम मुख्य पथ को ढाई घंटे तक जाम रखा और पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी की। बाद में एसडीपीओ राजकुमार ने जाम कर रहे व्यवसायियों से अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम हटवाया।

prime article banner

पीड़ित व्यवसायी व लाला जी आभूषण भंडार के मालिक शंकर प्रसाद ने बताया कि वह सुबह में जब दुकान आया तो देखा कि दुकान का शटर कटा हुआ है। उसमें लगे ताले भी टूटे हुए हैं। दुकान में रखे कई आलमारी व सेल्फ भी गैस कटर से काटा हुआ था। बताया कि घटना की तत्काल सूचना अन्य दुकानदारों व पुलिस को दी। करीब 10 लाख रुपये की आभूषण चोरी गई है। चोरी की घटना शहर में आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते काफी संख्या में व्यवसायी जमा हो गए। विरोध में व्यवसायियों ने सड़क जाम कर दिया। व्यवसायियों का कहना है कि करीब एक माह में दर्जन भर से अधिक दुकानों में चोरी की घटना हो चुकी है, लेकिन स्थानीय पुलिस कुछ नहीं कर रही है। थानाध्यक्ष राम विलास चौधरी ने व्यवसायियों को समझाने का प्रयास किया, किंतु व्यवसायी चोरी की घटनाओं का शीघ्र पर्दाफाश की मांग पर डटे रहे। सड़क पर व्यवसायियों के उतरने से आरा-सासाराम मुख्य मार्ग लगभग ढ़ाई घंटे तक जाम रहा। जिससे वाहनों का परिचालन ठप रहा। एसडीपीओ राजकुमार मौके पर पहुंचे और तत्काल कार्रवाई का आश्वासन व्यवसायियों को दिया। इसके बाद वे लोग सड़क से हटे। घटना की जांच के लिए श्वान दस्ता भी लगाया गया है। हालांकि अबतक चोरों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। जाम के कारण पूरा शहर अस्त व्यस्त रहा। दोपहर एक बजे के बाद यातायात सामान्य हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.