रोहतास [जागरण टीम]। इंजीनियर साहेब के ठुमके की पूरे शहर में चर्चा है। विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर आयोजित ‘सांस्कृतिक कार्यक्रम’ में अपसंस्कृति का यह नाच सासाराम के बिजली विभाग में हुआ। उसमें नर्तकियों संग अश्‍लील गानों पर ठुमके लगाते दिखे विभागीय इंजीनियर लोकनाथ प्रसाद। अब इस डांस का वीडियो वायरल हो गया है।

विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपसंस्कृति का नाच हुआ। डेहरी सबडिविजन के तार बंगला स्थित विद्युत उपकेंद्र में आयोजित इस सांस्कृतिक कार्यक्रम का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें बीएमपी प्रशाखा में कार्यरत कनीय अभियंता लोकनाथ प्रसाद ठुमके लगाते दिख रहे हें।

बताया जाता है कि पूजा की रात बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाए गए। जैसे-जैसे  रात परवान चढ़ती गई, अश्लील गानों पर ठुमकों का दौर और तेज होता गया। लोगों के अनुसार मस्ती के आलम में साहब अपने पद की गरिमा भी भूल गए।

हालांकि, किसी ने अभियंता के इस अश्लील हरकत की कहीं शिकायत नहीं की है, लेकिन इसका वीडियो चर्चा का विषय बन गया है। पुलिस के मुताबिक कोई शिकायत मिलने पर ही इस मामले में कार्रवाई की जा सकती है। डिहरी डिविजन के कार्यपालक अभियंता अभय कुमार रंजन ने कहा कि उन्हें अभी तक ऐसे किसी वीडियो की सूचना नहीं है। यदि कोई कर्मचारी अश्लील हरकत करता पाया जाएगा तो उसके खिलाफ वरीय अधिकारियों की अनुशंसा पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

बताते चलें कि ठुमके लगाने की यह बात जिले के परिपेक्ष्य में नई नहीं है। इसके पहले खाकी वर्दी में एक पुलिस वाले के ठुमके का वीडियो भी वायरल हुआ था।

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Amit Alok