Move to Jagran APP

14 आवास सहायकों की बदली गई पंचायत

रोहतास। सदर प्रखंड के 14 ग्रामीण आवास सहायकों की पंचायत में फेरबदल की गई है। पंचायत समिति की गत 12 द

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Feb 2019 05:35 PM (IST)Updated: Tue, 05 Feb 2019 05:35 PM (IST)
14 आवास सहायकों की बदली गई पंचायत
14 आवास सहायकों की बदली गई पंचायत

रोहतास। सदर प्रखंड के 14 ग्रामीण आवास सहायकों की पंचायत में फेरबदल की गई है। पंचायत समिति की गत 12 दिसंबर को हुई बैठक में एक पंचायत में कई सालों से जमे आवास सहायकों की पंचायत प्रशासनिक ²ष्टिकोण से बदलने का प्रस्ताव पारित किया गया था। जिसके अनुपालन के लिए बीडीओ ने यह फेरबदल किया है।

prime article banner

बीडीओ द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार रविरमण श्रीवास्तव को करुप व सिकरिया, अंशु भारती को करवंदिया, शबाना नाजमिन को भदोखरा, सुबोध कुमार को दरिगांव, कृष्णा कुमारी को धनकाढ़ा, चंदन कुमार को समरडीहा व अकाशी, आशा कुमारी को मोकर, धर्मेंद्र कुमार को करसेरूआ व महद्दीगंज, अफताब आलम को रामपुर, पंकज कुमार को मुरादाबाद व अमरी, ऋषिकेश कुमार को धौड़ाढ, अभिषेक कुमार को उचितपुर, सुपर्णा कुमारी को बेलाढ़ी व नीतू कुमारी को नहौना व गंसाडीह पंचायत का प्रभार दिया गया है। प्रखंड प्रमुख राम कुमारी देवी ने ग्रामीण आवास सहायकों के पंचायत बदलने की पुष्टि की है। बताया कि एक ही पंचायत में काफी समय से जमे सहायकों के संबंध में लगातार शिकायत मिल रही थी। इसके आलोक में पंचायत समिति में सहायकों का पदस्थापन फेरबदल के प्रस्ताव पर मुहर लगने के बाद बीडीओ संतोष कुमार सुमन को तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया था। आवास सहायकों को एक सप्ताह के अंदर नए पदस्थापन स्थल पर योगदान करने का निर्देश दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.