Move to Jagran APP

तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौत

रोहतास। थाना क्षेत्र के कर्मा गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 119 पर रविवार की रात तेज रफ्तार वाह

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 05:04 PM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 05:04 PM (IST)
तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौत
तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौत

रोहतास। थाना क्षेत्र के कर्मा गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 119 पर रविवार की रात तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार एक युवक को रौंद डाला। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक 26 वर्षीय कमलेश कुमार सिंह उर्फ मंटू पास के ही ढेलाबाद का निवासी बताया जाता है। घटनास्थल के आसपास मौजूद लोग जबतक वहां पहुंचे, युवक दम तोड़ चुका था। पॉकेट से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान कर तत्काल इसकी जानकारी परिजन व पुलिस को दी। घटना से आक्रोशित परिजन और ग्रामीणों ने सड़क जाम कर यातायात बाधित कर दिया। लोग पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग प्रशासन से कर रहे थे। दो घंटे बाद रात लगभग दस बजे पुलिस बल व थानाध्यक्ष के साथ मौके पर पहुंचे अंचलाधिकारी विकास कुमार ने लोगों को मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना व आपदा योजना का लाभ देने के का आश्वासन दे किसी तरह समझाकर जाम हटवाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है।

loksabha election banner

ग्रामीणों के मुताबिक कमलेश कुमार रात लगभग आठ बजे तिलौथू की तरफ से अपने घर लौट रहा था, ज्योहि कर्मा के पास पहुंचा सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर यातायात बाधित कर दिया। लोग मृतक के परिजन को मुआवजा दिलाने की मांग प्रशासन से कर रहे थे। थानाध्यक्ष के साथ मौके पर पहुंचे अंचलाधिकारी ने लोगों को मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना एवं आपदा योजना का लाभ देने का आश्वासन दिलाने का आश्वासन दे किसी तरह समझाकर जाम हटवाया। थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना की जांच की जा रही है। इस घटना से मृतक की पत्नी रीना देवी समेत परिजन का रो-रोकर बुराहाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.