Move to Jagran APP

ट्रक की चपेट में आ बाइक सवार युवक की मौत

रोहतास। स्थानीय बाजार में बिक्रमगंज-डेहरी पथ पर सोमवार को अनियंत्रित ट्रक ने एक बाइक सवार

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 May 2017 03:07 AM (IST)Updated: Tue, 23 May 2017 03:07 AM (IST)
ट्रक की चपेट में आ बाइक सवार युवक की मौत
ट्रक की चपेट में आ बाइक सवार युवक की मौत

रोहतास। स्थानीय बाजार में बिक्रमगंज-डेहरी पथ पर सोमवार को अनियंत्रित ट्रक ने एक बाइक सवार युवक को रौंद डाला, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतक सुनील ¨सह 36 वर्ष भोजपुर जिला के तरारी निवासी अवधबिहारी ¨सह का पुत्र व जयश्री निवासी सामाजिक कार्यकर्ता रितेश ¨सह का फूफेरा भाई बताया गया है। घटना से आक्रोशित लोगों ने बाजार में सड़क जाम कर दिया, जिससे लगभग एक घंटे तक यातायात बाधित रहा। हालांकि सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे एसडीएम राजेश कुमार, एसडीपीओ नीरज कुमार के साथ बीडीओ अजय शंकर मिश्र, सीओ अनुज कुमार व थानाध्यक्ष राजेंद्र कुमार को लोगों ने तुरंत शव को अंत्यपरीक्षण कराने के लिए सुपुर्द करते हुए न्याय की मांग की। जिस पर एसडीएम ने रितेश ¨सह को प्रशासनिक सहायता व इस घटना में धैर्य से काम लेने की सराहना करते हुए सभी सरकारी लाभ यथाशीघ्र दिलाने का भरोसा दिलाया। ग्रामीणों ने चालक को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया है।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष ने बताया कि सुनील बिक्रमगंज की ओर से जयश्री आ रहा था, तभी बाजार में ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना से आक्रोशित मृतक के पैतृक गांव से पहुंचे लोगों ने कई बार ट्रक जलाने व चालक को दंडित करने का प्रयास किया। लेकिन रितेश ¨सह व उनके समर्थकों के आगे उनकी एक न चली। उनका कहना था कि यह घटना नहीं दुर्घटना है। इसमें कानून अपना काम जरूर करेगा। इधर जाम से लोगों का बुरा हाल था। घटनास्थल के दोनों तरफ करीब तीन किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम में फंसे यात्रियों का बुरा हाल था। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया है। चालक को हिरासत में ले ट्रक को जब्त कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.