Move to Jagran APP

Rohtas News: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवती की मौत, विरोध में सड़क जाम

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बैजला पेट्रोल पंप के समीप शनिवार को सड़क दुर्घटना में एक युवती की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। जिसे पुलिस ने समझा बुझाकर जाम हटवाया।

By Adarsh TiwariEdited By: Published: Sat, 24 Sep 2022 05:45 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 05:10 AM (IST)
Rohtas News: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवती की मौत, विरोध में सड़क जाम
सड़क हादसे में युवती की मौत से लोगों ने किया हंगामा।

रोहतास, जागरण संवाददाता। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बैजला पेट्रोल पंप के समीप शनिवार को सड़क दुर्घटना में एक युवती की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने कुछ देर के लिए सड़क जाम कर हंगामा भी किया, जिसे पुलिस ने समझा बुझाकर जाम हटवाया। इस दौरान लगभग आधे घंटे से अधिक समय तक आरा-सासाराम मार्ग पर आवागमन बाधित रहा।

loksabha election banner

मृतका की पहचान बक्सर जिले के नवानगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रूपसागर गांव निवासी अरुण कुमार की 24 वर्षीया पत्नी शोभा देवी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है। घटना के बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है, जबकि जिस बाइक पर बैठकर उक्त युवती सासाराम से नोखा की ओर जा रही थी। उसके सवार का घटना के बाद से पता नहीं चल पाया है।

पुलिस मुबाइल से खोज रही सबूत

पुलिस मृतका के मोबाइल से मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। घटना के बारे में राजपुर थाना क्षेत्र के भटौली निवासी सिगासन राम ने बताया कि उनकी पुत्री की शादी लगभग छह माह पूर्व रूपसागर में हुई थी। पिछले कुछ माह से वह भटौली अपने मायके में रह रही थी। उनकी नौकरी भी बिहार पुलिस में कांस्टेबल के पद पर लगी थी, जहां अगले कुछ दिनों में ही योगदान करना था।

सासाराम से वापस लौटते समय हुआ हादसा

इसी सिलसिले में वो अक्सर सासाराम आती रहती थीं। घटना के दिन भी कुछ कागजात बनवाने की बात कह घर से निकली थीं। वह किसके साथ गई थीं, इसकी जानकारी परिवार के लोगों को भी नहीं है। सासाराम से लौटते वक्त बैजला के समीप बाइक में ट्रक ने टक्कर मार दिया, जिसमें उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

घर में थी सबसे छोटी

अपने दो भाई और चार बहनों में शोभा अपने माता पिता की सबसे छोटी पुत्री थीं। सभी बहनों की शादी हो चुकी है। थानाध्यक्ष रिजवान के अनुसार पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। घटनास्थल से पुलिस ने मृतका का मोबाइल बरामद किया है। मामले की तहकीकात की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.