Move to Jagran APP

अमरेंद्र की मौत से शोक मे डूबा बाऊर गांव

प्रखंड क्षेत्र के बाऊर निवासी राजनारायण राय के पुत्र अमरेंद्र राय उर्फ गोल्डेन राय।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Sep 2018 10:50 PM (IST)Updated: Sun, 23 Sep 2018 10:50 PM (IST)
अमरेंद्र की मौत से शोक मे डूबा बाऊर गांव
अमरेंद्र की मौत से शोक मे डूबा बाऊर गांव

रोहतास। प्रखंड क्षेत्र के बाऊर निवासी राजनारायण राय के पुत्र अमरेंद्र राय उर्फ गोल्डेन राय द्वारा वाराणसी सामने घाट-रामनगर पुल से गंगा में छलांग लगा आत्महत्या करने की खबर से उसके पैतृक गांव में शोक की लहर दौड गई है। घटना की खबर मिलते ही उनके पिता व पत्नी के समेत अन्य ग्रामीण वाराणसी के लिए निकल गए हैं। पुत्र की मौत के बाद मां अचेत हो गई है। परिजन रामाशंकर राय ने बताया कि गंगा नदी में दो दिनों से एनडीआरफ, मल्लाह व अन्य गोताखोर जाल लगाकर शव की खोजबीन कर रहे हैं।लेकिन शव अभी तक नहीं मिल पाया है। वाराणसी के लंका थाने की पुलिस ने शहर के हर घाट पर किसी तरह का शव मिलने पर पुलिस को सूचना देने की अपील की है।

loksabha election banner

बताते चलें कि ट्रांसपोर्ट का काम करने वाले मृतक अमरेंद्र का बिजनेस पार्टनर संतोष पटेल ने परिजन व पुलिस को बताया है कि अमरेंद्र ने उसके साथ खाना खाकर रात 10 बजे रामनगर पुल पर टहलने की बात कहा। वह भी उनके साथ निकल पड़ा। लेकिन पुल पर चढ़ने के बाद अमरेंद्र ने एकाएक गंगा में छलांग लगा दी। बताया जाता है कि अमरेंद्र सामनेघाट स्थित हरिओम नगर में मकान बनाकर पत्नी हेमा व दो बच्चों के साथ रहता था। वह ट्रांसपोर्टर का काम करता था और लंका से रोहतास तक वाहन चलवाता था। पिता राजनारायण राय, छोटे भाई अजय राय व मनीष राय सहित गांव वाले कहते हैं कि आखिर समझ में नही आ रहा है कि उसने इतना बडा कदम क्यो उठाया।

अमरेंद्र की मौत की खबर से गांव पूरी तरह शोक में डूब गया है। वहीं पत्नी हेमा व दोनों बेटों का रो-रोकर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.