Move to Jagran APP

फुटपाथ पर कब्जा करने वालों पर प्रशासन सख्त

रोहतास। शहर में आए दिन लगने वाली जाम की चुनौती से निबटने के लिए प्रशासनिक कवायद के तहत सोमवार को फुटपाथ पर अतिक्रमण करने वालों से प्रशासन ने अपनी सख्ती दिखाई। बस पड़ाव से लेकर पोस्ट ऑफिस चौराहा औ

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 06:35 PM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 06:18 AM (IST)
फुटपाथ पर कब्जा करने वालों पर प्रशासन सख्त
फुटपाथ पर कब्जा करने वालों पर प्रशासन सख्त

रोहतास। शहर में आए दिन लगने वाली जाम की चुनौती से निबटने के लिए प्रशासनिक कवायद के तहत सोमवार को फुटपाथ पर अतिक्रमण करने वालों से प्रशासन ने अपनी सख्ती दिखाई। बस पड़ाव से लेकर पोस्ट ऑफिस चौराहा और रौजा रोड में अतिक्रमण उन्मूलन अभियान चलाया गया।

loksabha election banner

सदर एसडीएम राजकुमार गुप्ता और एएसपी ह्दयाकांत के संयुक्त नेतृत्व में चले अभियान के दौरान फुटपाथ पर कब्जा जमाने वाले ऑटो से लेकर खोमचा वालों की खैरियत ली गई। डंडे का असर इतना हुआ कि आए दिन शहर में लगने वाला जाम सोमवार को नहीं दिखा। शहर की पुरानी जीटी रोड से लेकर रौजा रोड में वाहनों का आवागमन सामान्य दिखा। सदर एसडीएम राज कुमार गुप्ता ने बताया कि प्रशासन की यह कोशिश है कि पूरे शहर को अतिक्रमण से मुक्त करा दिया जाए, ताकि शहर में जाम की समस्या से लोगों को जुझना नहीं पड़े। बताया कि इस बार कोशिश है शहर को हर हाल में अतिक्रमणमुक्त करा दिया जाएगा। अतिक्रमण उन्मूलन अभियान चलने पर स्थानीय लोगों ने राहत सांस ली। फजलगंज निवासी विकास सिंह का कहना है कि अतिक्रमण के कारण सड़क सकरी बन गई है। जिसके कारण हर रोज जाम की समस्या उत्पन्न हो रही है। अपने सुझाव में कहा कि हर दिन प्रशासनिक अधिकारियों को फुटपाथ का अतिक्रमण करने वालों से सख्ती से पेश आना चाहिए, ताकि शहर के लोगों को जाम की समस्या से जूझना नहीं पड़े। विदित हो कि पिछले दिनों प्रमंडलीय आयुक्त के निर्देश पर शहरी क्षेत्र में अतिक्रमण उन्मूलन अभियान चलाया गया था जिसका असर कुछ ही समय तक दिखा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.