Move to Jagran APP

पत्नी ने पति की हत्या की, फिर टुकड़ों में काटकर शौचालय की टंकी और तालाब में फेंका

पूर्णिया में एक पत्नी ने अपने तथाकथित मुंहबोले भाई के साथ मिलकर अपने पति की निर्मम हत्या कर दी। उसने पहले उसका गला दबाया फिर उसके शरीर को टुकड़ों में काटकर फेंक दिया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 09 Feb 2018 04:48 PM (IST)Updated: Sat, 10 Feb 2018 10:46 PM (IST)
पत्नी ने पति की हत्या की, फिर टुकड़ों में काटकर शौचालय की टंकी और तालाब में फेंका
पत्नी ने पति की हत्या की, फिर टुकड़ों में काटकर शौचालय की टंकी और तालाब में फेंका
पूर्णिया [जेएनएन]। पति पत्नी के रिश्ते और मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। पत्नी ने अपने तथाकथित मुंहबोले भाई के सहयोग से अपने पति की निर्मम हत्या कर दी। पहले तो उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी फिर उसके शव को कई टुकड़ों में काट कर तालाब और घर के शौचालय के टंकी में छुपा दिया। 

पुलिस ने शुक्रवार को शव के कई हिस्सों को तालाब तथा मृतक के घर में बनें शौचालय की टंकी से बरामद कर लिया है। साथ ही पुलिस ने हत्या में प्रयोग होने वाले हथियार तथा हत्यारोपी पत्नी और उसके मुंहबोले भाई को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

loksabha election banner
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के सिम्हरिया गांव निवासी गोपाल चौरसिया (28) सोमवार  से ही अपने घर से अचानक गायब हो गए । इस संबंध में गोपाल चौरसिया के पिता सुरेश चौरसिया ने जब गोपाल की पत्नी सुमन देवी से पूछताछ की तो उसका जबाब टालमटोल वाला मिला ।
इस बात को लेकर सुरेश चौरसिया के मन में किसी अनहोनी की आशंका पैदा हो गई। इस संबंध में सुरेश चौरसिया ने गुरुवार को कसबा थाना में एक लिखित आवेदन सौपा जिसमें उन्होंने अपनी बहू सुमन देवी पर अपने बेटे गोपाल चौरसिया के अपहरण कर गायब करने का आरोप लगाया ।
इस मामले को लेकर कसबा थाना कांड संख्या 20/18 दर्ज कर पुलिस ने अनुसंधान प्रारंभ कर दिया । पुलिस ने जब  गुरुवार को गोपाल चौरसिया कि पत्नी सुमन देवी से कड़ाई से पूछताछ कि तो टूट गई और जो उसने खुलासा किया वह सुनकर पुलिस भी चकरा गई।
 सुमन देवी ने पुलिस को बताया कि सोमवार के रात ही उसने अपने मुंहबोले भाई दिनेश कुमार मंडल के साथ मिलकर अपने पति गोपाल चौरसिया का  गला दबाकर हत्या कर दी । फिर घर पर ही उसके शव को दबिया से कई टुकड़ों में काटकर शव के आधे हिस्से को बोरे में सील कर घर में बने शौचालय की टंकी में तथा शव के आधे हिस्से को घर से कुछ दूर स्तिथ राजीब बाबू के पोखर में फेंक दिया है।
पुलिस ने गुरुवार की रात्रि ही सुमन देवी के मुंहबोले भाई दिनेश कुमार मंडल पिता सिकेंद्र मंडल को खगड़िया जिले के जमालपुर गोगरी थाना क्षेत्र के बड़ी मलिया स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। फिर शुक्रवार की सुबह सुमन देवी तथा उसके मुंहबोले भाई दिनेश कुमार मंडल के निशानदेही पर गोपाल मंडल के शव जो कई टुकड़ो में बांटा था उसे बरामद किया।
पुलिस ने गोपाल के सर ,पैर तथा एक हाथ के हिस्से को राजिव बाबू के पोखर से तथा धड़ तथा एक हाथ जो बोरे में शीलबंध कर रखा गया था उसे गोपाल के घर के ही शौचालय के टंकी से बरामद किया। साथ ही पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल होने वाले दबिया को भी गोपाल के घर से बरामद किया। जब पुलिस शव के टुकड़ों को बरामद कर रही थी तो घटना स्थल पर ही हजारों की भीड़ जुड़ गई ।
पुलिस से शव को टुकड़ो को इकठ्ठा कर जब्त कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल पूर्णिया भेज दिया। वहीं सुमन देवी द्वारा अपने मुंहबोले भाई दिनेश मंडल के साथ मिलकर अपने पति गोपाल की हत्या करने की क्या वजह रही इस बात को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है ।
वहीं कुछ लोग ये मान रहे है कि सुमन देवी का अवैध संबंध उसके मुंहबोले भाई दिनेश के साथ था जिस कारण सुमन तथा दिनेश ने मिलकर गोपाल को रास्ते से हटा दिया। वहीं पुलिस ने भी दोनों के बीच प्रेम संबंध होने की बात बताई । पुलिस का कहना है कि फिलहाल अभी और भी पूछताछ चल रही है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.