Move to Jagran APP

पत्नी ने पति को हंसिया से काटकर शव को टंकी में डाला, रोज डालती थी नमक, जानिए

एक पत्नी ने पति के गलत चाल-चलन की वजह से पति को हंसिया से काट डाला और उसके शव को शौचालय की टंकी में डाल दिया। शव को गलाने के लिए उसमें रोज नमक डालती थी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 08 Sep 2018 11:11 AM (IST)Updated: Sat, 08 Sep 2018 06:57 PM (IST)
पत्नी ने पति को हंसिया से काटकर शव को टंकी में डाला, रोज डालती थी नमक, जानिए
पत्नी ने पति को हंसिया से काटकर शव को टंकी में डाला, रोज डालती थी नमक, जानिए

पूर्णिया [जेएनएन]। तीन महीने से गायब अमीनुद्दीन का सड़ा-गला शव उसी के शौचालय की टंकी से बरामद हुआ। छोटे पुत्र मिन्हाज के साथ मिलकर पत्नी मुर्शिदा ने ही हंसिया से उसका गला रेत दिया था। महीनों बाद मां से झगड़ा हुआ तो बड़े पुत्र चांद ने दादा रफीक के सामने हत्या की पोल खोल दी। इतने दिनों तक मुर्शिदा परिजनों को यह कहकर गुमराह करती रही कि अमीनुद्दीन कमाने के लिए बाहर गया है।

loksabha election banner

45 वर्षीय अमीनुद्दीन जलालगढ़ प्रखंड के रमदेली गांव का मूल निवासी था। उसने तीन शादियां की थीं। बड़ी पत्नी को वह छोड़ चुका था। दूसरी पत्नी परवीन अपने ससुर आदि के साथ रमदेली में रहती है। मुर्शिदा उसकी तीसरी पत्नी है।

उसके साथ अमीनुद्दीन पिछले दस वर्षों से अमौर प्रखंड में बड़ा ईदगाह बाजार में रह रहा था। वहां टेंपो चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता था। मुर्शिदा से अमीनुद्दीन के दो बेटे हैं। 18 वर्षीय चांद और 16 वर्षीय मिन्हाज उर्फ मिन्नी। 

भाइयों के झगड़े में खुली बाप की हत्या की पोल

 बकौल रफीक, तीन माह पहले पत्नी से किसी बात पर अमीनुद्दीन का विवाद हुआ और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। इस बात की जानकारी दो दिन पहले तब हुई, जब चांद और मिन्हाज आपस में झगड़ पड़े। झगड़े के बाद दादा रफीक के पास पहुंच कर चांद ने हत्याकांड को उजागर किया। 

पति के बाबत परिजनों को करती रही गुमराह

 मुर्शिदा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि अमीनुद्दीन का चाल-चलन अपनी बेटी-बहू के साथ भी ठीक नहीं था। जिसके कारण उसने अमीनुद्दीन की हत्या कर शव को टंकी में डाल दिया। शव को गलाने के लिए पर्याप्त मात्रा में नमक भी डाल दिया था। परिजनों को वह यह कहकर गुमराह करती रही कि अमीनुद्दीन कमाने गया है। 

कंकाल का होगा डीएनए टेस्ट

 थाना प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि इस हत्याकांड का दूसरा आरोपी मिन्हाज फरार है। हत्या के कारणों की जानकारी के लिए छानबीन की जा रही है। बरामद शव की हाल बेहद खराब है। उसे पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेजा गया है। न्यायालय से अनुमति लेकर कंकाल को डीएनए टेस्ट के लिए भेजा जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.