Move to Jagran APP

दुकान और घरों में हुई चोरी मामले में चार बदमाश गिरफ्तार

पूर्णिया। जानकीनगर थाना क्षेत्र के चोपड़ा बाजार के अलग-अलग दुकानों व घरों में चोरी की घट

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 07:48 PM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 07:48 PM (IST)
दुकान और घरों में हुई चोरी मामले में चार बदमाश गिरफ्तार
दुकान और घरों में हुई चोरी मामले में चार बदमाश गिरफ्तार

पूर्णिया। जानकीनगर थाना क्षेत्र के चोपड़ा बाजार के अलग-अलग दुकानों व घरों में चोरी की घटना का पुलिस ने सफलतापूर्वक उद्भेदन कर लिया है। साथ ही अलग-अलग ठिकानों पर छापामारी कर जानकीनगर पुलिस ने चोरी गए कुछ सामानों, घटना में प्रयुक्त अपाचे मोटरसाइकिल, मोबाइल, नकद 41 सौ रुपये के साथ चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

जानकीनगर थाना पहुंचे बनमनखी के डीएसपी विभाश कुमार ने गिरफ्तार अपराधियों से घटना के मुतल्लिक़ पूछताछ की। घटना में इन चारों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की । डीएसपी विभाश कुमार ने बताया कि पूर्णिया मधेपुरा राष्ट्रीय राजमार्ग के समीप दो अलग-अलग सूने घरों व दुकानों का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। उन्होंने बताया की पकड़ाए अपराधियों में मधेपुरा जिला के मठाही का रहनेवाला राजू मुखिया, मधेपुरा थाना क्षेत्र के वार्ड 26 स्थित भिरखी का रहनेवाला मु. अफरोज, बनमनखी थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड 10 स्थित दर्जीपट्टी का रहनेवाला गुंजन उर्फ गौरव कुमार साह एवं गुलशन कुमार यादव शामिल हैं। डीएसपी ने बताया कि इनमें से गुलशन कुमार यादव के पास से घटना में प्रयुक्त दो मोबाइल, राजू मुखिया के पास से घटना में प्रयुक्त बीआर 11 एडी 5027 नंबर की एक अपाचे मोटरसाइकिल, के अलावे 5 नये इलेक्ट्रॉनिक वाटर मोटर ,दो एलईडी टीवी, एक इलेक्ट्रॉनिक चूल्हा , एक सेविग मशीन, एक एक लीटर का दो डब्बा मोबिल ,एवं नकद 41 सौ रुपए बरामद किए गए हैं। डीएसपी विभाश कुमार ने बताया कि चोरी की घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक पूर्णिया दयाशंकर द्वारा घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी एवं चोरी की गई राशि व अन्य सामानों की बरामदगी हेतु एसडीपीओ विभाश कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का किया गया जिसमें थानाध्यक्ष सुनील कुमार एवं अन्य पुलिस पदाधिकारी शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.