पूर्णिया, जागरण संवाददाता। पूर्णिया के लाइन बाजार में बाइक सवार दो बदमाशों का पीछा करने के क्रम में एक टाइगर मोबाइल का जवान भूल वश खुद के पिस्टल से चली गोली से ही जख्मी हो गया। घायल जवान नीलकमल खजांची हाट थाना में पदस्थापित है। फिलहाल राजकीय मेडिकल कालेज अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है। जवानों द्वारा बदमाशों की बाइक जब्त कर ली गई है। पुलिस जब्त बाइक के आधार पर बदमाशों की शिनाख्त की कोशिश में जुटी हुई है। 

इधर, घटना की सूचना मिलते ही के हाट थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह सदल बल अस्पताल पहुंच घायल जवान का हाल लिया और पूरे मामले की भी जानकारी ली। पुलिस ने अपराधियों का सफेद रंग के अपाचे बाइक नंबर बीआर 11एएफ 3424 जब्त कर लिया है।

बाइक छोड़कर फरार हो गए अपराधी

घटना के संबंध में घायल टाइगर मोबाइल नीलकमल ने बताया कि मंगलवार की शाम में वह और उसके साथी टाइगर मोबाइल गोलू कुमार अस्पताल गेट के पास खड़े थे। तभी दो युवक को बाइक से जाते देखा तो शक के आधार पर रोकने का प्रयास किया। इस पर दोनों भागने लगे। इस आधार पर वे और गोलू कुमार भाग रहे अपराधियों को पकड़ने के लिए खदेड़ने लगे। सड़क पर वाहनों की भीड़ देख दोनों अपराधी बाइक को वहीं छोड़ पैदल ही भागने लगे।

पिस्टल अन काक करने के दौरान हुई फायरिंग

इसी दौरान उन्होंने कमर से अपनी पिस्टल निकालकर काक कर लिया ताकि जवाबी कार्रवाई में इसका उपयोग किया जा सके। हालांकि, भीड़ का फायदा उठाकर अपराधी लाइन बाजार चौक की ओर भाग निकला। इस दौरान पिस्टल को अन काक करने के दौरान फायरिंग हो गई और गोली उसके बायें पैर के घुटने में लग गयी। थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि फरार अपराधियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी गई है।

Edited By: Aditi Choudhary

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट