Move to Jagran APP

विधि-व्यवस्था संधारण में नहीं बरतें लापरवाही : एसपी

पूर्णिया। पदभार ग्रहण करने के बाद एसपी विशाल शर्मा ने बुधवार को धमदाहा अनुमंडल के सभी थाना का औचक न

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 May 2018 10:47 PM (IST)Updated: Wed, 16 May 2018 10:47 PM (IST)
विधि-व्यवस्था संधारण में नहीं बरतें लापरवाही : एसपी
विधि-व्यवस्था संधारण में नहीं बरतें लापरवाही : एसपी

पूर्णिया। पदभार ग्रहण करने के बाद एसपी विशाल शर्मा ने बुधवार को धमदाहा अनुमंडल के सभी थाना का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान वे धमदाहा, भवानीपुर, रूपौली, टीकापट्टी और मीरगंज थाना पहुंचे। वहां उन्होंने थानाध्यक्षों को अपराध नियंत्रण के लिए कई निर्देश दिए।

loksabha election banner

धमदाहा संस के अनुसार : एसपी ने थाना में लंबित कांडों की समीक्षा करते हुए लंबित कांडों के जल्द निष्पादन का निर्देश दिया। उन्होंने थानाध्यक्ष को अपने क्षेत्र में गश्ती बढ़ाने का निर्देश देते हुए कहा कि थाना क्षेत्र में विधि-व्यवस्था को मजबूत रखना थानाध्यक्ष की जिम्मेदारी है इसलिए थानाध्यक्ष विधि-व्यवस्था के मामले में तनिक भी लापरवाही नहीं बरतें। एसपी ने मंगलवार को कसमरा गांव में व्यवसायी से अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर लूटे गए 02 लाख 39 हजार के मामले में भी थानाध्यक्ष से आवश्यक जानकारी लेते हुए उक्त मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिए गए तीन युवकों से पूछताछ किया। इसके बाद एसपी भवानीपुर की ओर निकल गए।

संस, भवानीपुर के अनुसार : पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार पुलिस अधीक्षक ने भवानीपुर थाना का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने विधि-व्यवस्था के बारे में लेते हुए थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल से सभी समस्याओं के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि जितने भी मामले अभी तक लंबित है उसका जल्द से जल्द निपटारा हो जाना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.