Move to Jagran APP

खौफ से वाहनों ने बदला मौजमपट्टी का रास्ता

पूर्णिया। लगातार घटी दो घटनाओं के बाद मौजमपट्टंी गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। यहां जिस तरह हर

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 10:36 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 10:36 PM (IST)
खौफ से वाहनों ने बदला मौजमपट्टी का रास्ता
खौफ से वाहनों ने बदला मौजमपट्टी का रास्ता

पूर्णिया। लगातार घटी दो घटनाओं के बाद मौजमपट्टंी गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। यहां जिस तरह हर घटना के जवाब में घटनाएं घट रही है उससे इस बात का कयास लगाया जा रहा है कि इस घटना के बदले भी घटना की पुनरावृत्ति की जा सकती है। घटना के 48 घंटे बाद भी किसी नामजद आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इसका खौफ बाहर के लोगों में इस कदर है कि इस गांव के रास्ते जाने वाले वाहनों ने अपना रूट बदल लिया है। गांव वाले भी अनहोनी की आशंका से सहमे हुए हैं। गांव के चारों ओर लगी मकई की फसल अपराधियों के लिए कवच का काम कर रही है। रविवार को पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने घटनास्थल पर जाकर जांच की तथा लोगों को भरोसा दिलाया कि इस घटना में शामिल अपराधियों को हर हाल में गिरफ्तार किया जाएगा। एसपी ने ग्रामीणों को सुरक्षा उपलब्ध कराने का भी भरोसा दिलाया था। इसके बावजूद सोमवार को भी गाव की सड़कें सूनी नजर आई। मौजमपट्टंी होकर बिहारीगंज जाने वाले अधिकतर वाहन चालकों ने रूट डाइवर्ट कर लिया है। वाहन चालकों ने बताया कि मौजमपट्टंी में घटी घटना के बाद से यात्रियों में भय नजर आ रहा था। यात्रियों के अनुरोध पर हमलोगों ने रास्ता बदला है। इधर गांव में तीनों मृतकों के घर में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। इस घटना के बाद अधिकतर पुरुषों ने गाव छोड़ दिया है। गाव की गलियों में महिलाएं एवं बच्चे ही नजर आए वे भी मोटर साइकिल की आवाज सुनकर अपने घरों में कैद हो जाते हैं। गांव में आने वाले हर नए चेहरे को लोग शक की निगाह से देख रहे हैं। उन्हें इस बात का डर सता रहा है कि पता नहीं कब कौन कब कहर बनकर टूट पड़े।

loksabha election banner

-------------

मौजमपट्टी में खुला कैंप, तैनात हुए होमगार्ड के जवान

फोटो फाइल- 25 पीआरएन- 43

संस, धमदाहा (पूर्णिया) : मौजमपट्टंी गांव में अपराधियों द्वारा अंधाधुंध फायरिग कर तीन लोगों की हत्या किए जाने के बाद एसपी के निर्देश पर पुलिस कैंप गांव में खोल दिया गया है। इस पुलिस कैंप में होमगार्ड के जवानों को तैनात किया गया है। सोमवार को मृतक के परिजन के घर मातमपुर्सी करने पहुंचे संसद संतोष कुशवाहा को परिजनों एवं स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि अपराधी अत्याधुनिक हथियारों से लैस रहते हैं तथा कैंप में होमगार्ड के जवान तैनात हैं ऐसे में वे उनका मुकाबला कैसे कर पाएंगे। मृतक के परिजन ने बताया कि पुलिस पूर्व की तरह इस घटना को लेकर भी लापरवाही बरत रही है। जिस कारण अबतक सभी आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। सासंद ने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि वे इस मुद्दे पर पुलिस अधीक्षक से बात कर सुरक्षा उपलब्ध कराने को कहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.