Move to Jagran APP

हत्या कर विवाहिता का शव कनकई नदी में फेंका

अमौर (पूणियाँ)स.सु.थाना क्षेत्र के तालबाडी कोहबरा घाट के पास कनकई नदी में बह रहे क्षत विक्षत शव को सूचना मिलते ही अमौर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमाटम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया ।मृतका के पहचान लक्ष्मी देवी पति सुरेंद्र महतो ग्राम शाहपुर खारी टोला वार्ड नंबर 6 थाना कोचाधामन जिला किशनगंज के रूप में मृतका की मां संजू कुँवर ने की है। मृतका की माँ संजु कुंवर ने अपने दामाद एवं उनके परिजनों के ऊपर दहेज को लेकर पुत्री की हत्या कर शव को छुपाने का आरोप लगाते हुए अमौर थाना में आवेदन दिया है। दिए गए आवेदन में मृतका की मां संजू कुंवर पति स्वर्गीय जगमोहन महतो ग्राम रानी रतनपुरा बिन टोली पोखरा थाना मोफलिस जिला छपरा का निवासी ने बतायी कि

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 11:07 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 11:07 PM (IST)
हत्या कर विवाहिता का शव कनकई नदी में फेंका
हत्या कर विवाहिता का शव कनकई नदी में फेंका

पूर्णिया। थाना क्षेत्र के तालबाड़ी कोहबरा घाट के पास कनकई नदी में बह रहे क्षत-विक्षप्त शव की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया। मृतका की पहचान लक्ष्मी देवी पति सुरेंद्र महतो ग्राम शाहपुर खारी टोला वार्ड नंबर 6 थाना कोचाधामन जिला किशनगंज के रूप में मृतका की मां संजू कुंवर ने की है।

prime article banner

मृतका की मां ने अपने दामाद एवं उनके परिजनों के खिलाफ दहेज को लेकर पुत्री की हत्या कर शव को छुपाने का आरोप लगाते हुए अमौर थाना में आवेदन दिया है। दिए गए आवेदन में मृतका की मां संजू कुंवर पति स्व. जगमोहन महतो ग्राम रानी रतनपुरा बिनटोली पोखरा थाना मुफलिस जिला छपरा निवासी ने कहा है कि 8 माह पूर्व अपनी गोद ली हुई पुत्री लक्ष्मी देवी की शादी सुरेंद्र महतो पिता श्याम बिहारी महतो ग्राम शाहपुर खारी टोला वार्ड नंबर 6 थाना कोचाधामन किशनगंज के साथ की थी। विश्वकर्मा पूजा के दिन मेरे दामाद ने मोबाइल से सूचना दी कि आपकी पुत्री लक्ष्मी देवी घर से किसी अज्ञात लड़का के साथ कहीं भाग गई है। पता नहीं लग रहा है। उसके बाद उनसे बार-बार फोन पर पूछने लगी जिसके बाद वह धमकी देने लगा कि आप खुद पता लगाओ मुझे पता नहीं चल रहा है। 18 सितंबर को मेरे समधी का भतीजा जग्गू महतो ने फोन पर सूचना दिया कि मेरी पुत्री लक्ष्मी देवी का शव रौटा थाना अंतर्गत दो मोहनी पुल के पास नदी में पड़ा हुआ देखा गया है। सूचना पर मैं अपने परिजनों को लेकर पुत्री के ससुराल पहुंची। वहां पर ससुराल वालों ने मुझसे कहा कि बहुत बड़ी गलती हो गई है हम लोगों से माफ कर दीजिए। वहां पता चला कि मेरी पुत्री को उसके पति, भैंसूर, सास एवं ससुर ने मारपीट कर उसकी हत्या कर शव को कनकई नदी में बहा दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मृतका की मां के आवेदन पर मामला दर्ज करने हेतु कोचाधामन थाना को सूचना दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.