Move to Jagran APP

हमलावरों ने रुमाल से ढक रखे थे चेहरे

पूर्णिया। गुरुद्वारा रोड में सोमवार की रात अपराधियों द्वारा की गई गोलीबारी की घटना में घा

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Apr 2018 12:50 AM (IST)Updated: Thu, 26 Apr 2018 12:50 AM (IST)
हमलावरों ने रुमाल से ढक रखे थे चेहरे
हमलावरों ने रुमाल से ढक रखे थे चेहरे

पूर्णिया। गुरुद्वारा रोड में सोमवार की रात अपराधियों द्वारा की गई गोलीबारी की घटना में घायल व्यवसायी विनोद जायसवाल से मिलने बुधवार को एसपी निशांत कुमार तिवारी मैक्स सेवन अस्पताल पहुंचे। एसपी ने घटना के संबंध में घायल व्यवसायी से पूरी जानकारी ली तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम गठित की है।

loksabha election banner

एसपी के समक्ष दिए बयान में व्यवसायी ने गोली चलाने वाले अपराधियों का चेहरा पहचानने से इनकार कर दिया। उन्होंने एसपी को बताया कि वह टैक्सी स्टैंड स्थित अपनी दुकान बंद कर वह मोटरसाइकिल से गुरुद्वारा रोड स्थित अपने घर जा रहे थे। गुरुद्वारा रोड में प्रवेश करते ही एक बाइक सवार अपराधियों द्वारा पीछा करने का आभास हुआ तो उसने अपनी मोटरसाइकिल की स्पीड बढ़ा दी। इतने में पीछा करते हुए अपराधी ने उसे रुकने की आवाज दी और पीछे से गोली चलाने लगे। एक गोली उसके कमर पर लगने के बाद वह गिर गया। इसके बाद अपराधी उसपर तीन गोलियों चलाई जिसमें दो गोली उसके दोनों पैर में लगी। अपराधी उसके पास से दुकान की चाभी और पैसा वाला बैग लेकर भाग निकला। अपराधी का चेहरा रूमाल से ढका हुआ था जिस कारण वह पहचान नहीं पाया। अपराधियों की गिरफ्तारी को टीम गठित

एसपी ने घटना की जानकारी लेकर अपराधियों की गिरफ्तार के लिए सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजकुमार साह के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की है। पुलिस टीम में बनमनखी डीएसपी कुन्दन कुमार, धमदाहा डीएसपी एसएच फाकरी, पुनि श्याम किशोर यादव, धमदाहा थानाध्यक्ष टीपी ¨सह, बायसी थानाध्यक्ष अनमोल कुमार, सहायक खजांची थानाध्यक्ष अर¨वद कुमार, मुफ्फसिल थानाध्यक्ष प्रशांत भारद्वार, केहाट थानाध्यक्ष संतोष कुमार निराला, मरंगा थानाध्यक्ष देवराज राय, रूपौली थानाध्यक्ष अवधेश कुमार, अमौर थानाध्यक्ष पंकज कुमार, तकनीकि शाखा प्रभारी अकमल हुसैन और पुलिस बल को शामिल किया गया है। एसपी ने टीम से शामिल सभी पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी का दिशा निर्देश दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.