Move to Jagran APP

गोरखपुर स्टेशन पर दो दिनों से पड़ा है पूर्णिया के मजदूर का शव

पूर्णिया। जिले के बनमनखी के राजहाट वार्ड संख्या 17 के रहने वाले मनोहर सहनी का शव दो दिनों से गोरखपुर

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Jun 2018 10:33 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jun 2018 10:33 PM (IST)
गोरखपुर स्टेशन पर दो दिनों से पड़ा है पूर्णिया के मजदूर का शव
गोरखपुर स्टेशन पर दो दिनों से पड़ा है पूर्णिया के मजदूर का शव

पूर्णिया। जिले के बनमनखी के राजहाट वार्ड संख्या 17 के रहने वाले मनोहर सहनी का शव दो दिनों से गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर पड़ा है। गोरखपुर में मजदूरी कर अपने परिवार का लालन-पालन करने वाले मनोहर की मौत की सूचना पर उनकी पत्‍‌नी सन्न है। किसी तरह दो जून की रोटी का जुगाड़ पति की कमाई से हो पाता था, अब वह भी खत्म हो गया। इतने पैसे भी नहीं है कि पति के शव को वहां से लाकर अंतिम क्रिया कर सके। एकलौते पुत्र सुमन की आंखें भी अपने पिता के आखिरी दर्शन को तरस रहे हैं।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाने की बात सामने आने के बाद पूर्णिया के जिलाधिकारी प्रदीप कुमार झा ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बनमनखी अनुमंडल पदाधिकारी को तत्काल शव को गोरखपुर से पूर्णिया कैसे लाया जाए इसका इंतजाम करने का निर्देश दिया। एसडीओ ने इस मामले में नगर पंचायत के नगर उपाध्यक्ष कंचन चौधरी जो वार्ड संख्या 17 के वार्ड सदस्य भी हैं को इस मामले में पहल का अनुरोध किया। इसके बाद उनके पति गोपाल चौधरी ने कुछ युवकों को गोरखपुर से शव लाने के लिए पूर्णिया से रवाना कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.