Move to Jagran APP

सरेआम हुई गोलीबारी की घटना से व्यवसायियों में नाराजगी

पूर्णिया। नगर पंचायत क्षेत्र के राजहाट निवासी एवं स्वर्ण व्यवसायी अनमोल सोनी पर गुरूवार की रात्रि

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 10:46 PM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 10:46 PM (IST)
सरेआम हुई गोलीबारी की घटना से व्यवसायियों में नाराजगी
सरेआम हुई गोलीबारी की घटना से व्यवसायियों में नाराजगी

पूर्णिया। नगर पंचायत क्षेत्र के राजहाट निवासी व स्वर्ण व्यवसायी अनमोल सोनी से गुरुवार की रात्रि सशस्त्र नकाबपोश अपराधियों ने मवेशी हाट से सटे पूरब मुख्य बाजार में पहले लूटपाट का प्रयास किया गया। परन्तु व्यवसायी के प्रतिकार करने पर जब अपराधी अपने मनसूबे में कामयाब नहीं हुए तब जान से मारने की नीयत से उनपर चार गोलिया चलाई और आग्नेयास्त्र की बट से उसका सिर फोड़ घायल कर दिया। व्यवसायी की जाघ में दो गोली भी लगी परन्तु उसकी जान बच गयी। घटना को जिस तरह अंजाम दिया गया है यह स्पष्ट करता है कि, अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हैं तथा उन्हें पुलिस का तनिक भी भय नहीं है।

loksabha election banner

व्यवसायी संघ ने की अपराधियों को पकड़ने की मांग

घटना को लेकर व्यवसायी वर्ग के लोगों में काफी नाराजगी देखी जा रही है। व्यवसायी संघ के एक प्रतिनिधि मंडल ने भी शुक्रवार की सुबह पीड़ित व्यवसायी अनमोल सोनी से मिलकर संवेदना व्यक्त करते हुए इस घटना के खिलाफ आक्रोश जताया। साथ ही पुलिस प्रशासन से अतिशीघ्र घटना में संलिप्त अपराधियों को पकड़ने की माग भी किया है। प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व युवा व्यवसायी संघ अध्यक्ष स्वप्न कुमार एवं भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष मनोज गुप्ता कर रहे थे । प्रतिनिधि मंडल में पूर्व अध्यक्ष शिवशकर तिवारी, पार्षद ठाकुर रंजीत सिंह, व्यवसायी दिनेश चौधरी, सूरज गुप्ता, मनोज गुप्ता आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.