Move to Jagran APP

चिराग का विपक्ष पर बड़ा हमला, कहा- महागठबंधन में पीएम पद के कई दावेदार

महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर चल रही खींचतान पर लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कड़ा हमला किया है। कहा कि महागठबंधन चुनाव आते-आते धराशायी हो जाएगा।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 03:38 PM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 09:21 PM (IST)
चिराग का विपक्ष पर बड़ा हमला, कहा- महागठबंधन में पीएम पद के कई दावेदार
चिराग का विपक्ष पर बड़ा हमला, कहा- महागठबंधन में पीएम पद के कई दावेदार

पटना, जेएनएन। महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर चल रही खींचतान पर लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष व जमुई सांसद चिराग पासवान ने कड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन में सबकी अपनी-अपनी महत्वाकांक्षाएं हैं। एक ही मंच पर प्रधानमंत्री पद के एक दर्जन से ज्यादा दावेदार नजर आ रहे हैं, ऐसे में एकता की बात करना मेरी समझ के परे है। 

loksabha election banner

चिराग पासवान बुधवार को पटना स्थित पार्टी कार्यालय में 3 मार्च की प्रस्तावित एनडीए की रैली तैयारी को लेकर बुलाई गई बैठक के दौरान मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि चुनाव आते-आते महागठबंधन धराशायी हो जाएगा। 

उन्होंने पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश का उदाहरण देते हुए कहा कि एक तरफ ममता बनर्जी वाम दलों के साथ किस तरह से सीट शेयरिंग करेंगी। दूसरी तरह उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव और मायावती ने कांग्रेस को गठबंधन से अलग कर दिया है। उस हिसाब से तो उत्तर प्रदेश में महागठबंधन हुआ ही नहीं। 

लोजपा सांसद ने कहा कि महागठबंधन की जनता पूरी तरह से भ्रमवाद है। यह एनडीए के सामने कहीं नहीं टिकेगा। 2019 में एनडीए की फिर से सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे। चिराग पासवान ने यह भी कहा कि जब महागठबंधन के बड़े नेता मुलायम सिंह यादव ने ही पीएम नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद दे दिए तो अब महागठबंधन के पास बचा ही क्या। इसके पहले लोजपा की बैठक हुई, जिसमें चिराग के अलावा रामचंद्र पासवान, पशुपालन मंत्री पशुपति कुमार पारस समेत बिहार के सभी जिलों से आए कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.