Move to Jagran APP

धमदाहा थानाध्यक्ष निलंबित, कई थानेदार बदले गए

पूर्णिया। जिले में क्राइम कंट्रोल के लिए एसपी ने कई थानाध्यक्ष और कई पुलिस पदाधिकारियों का तबादला कर

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Jun 2018 11:17 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jun 2018 11:17 PM (IST)
धमदाहा थानाध्यक्ष निलंबित, कई थानेदार बदले गए
धमदाहा थानाध्यक्ष निलंबित, कई थानेदार बदले गए

पूर्णिया। जिले में क्राइम कंट्रोल के लिए एसपी ने कई थानाध्यक्ष और कई पुलिस पदाधिकारियों का तबादला कर दिया है। तबादले की अधिसूचना जारी कर एसपी ने नए पदस्थापना पर योगदान का आदेश दिया है। धमदाहा थानाध्यक्ष टीपी ¨सह को क्षेत्र में संगीन आपराधिक घटना के वृद्धि होने एवं कांड निष्पादन में रूचि नहीं लेने के आरोप में निलंबित किया गया है। इधर प्रदीप कुमार पासवान को धमदाहा थानाध्यक्ष, वरूण कुमार गोस्वामी को केनगर थानाध्यक्ष, मुकेश कुमार मिश्रा को मरंगा थानाध्यक्ष, आदित्य कुमार को मधुबनी टीओपी प्रभारी, अकमल हुसैन को सरसी थानाध्यक्ष, संजीव कुमार को टीकापट्टी थानाध्यक्ष, मनुतोष कुमार को रौटा थानाध्यक्ष की कमान सौंपी गयी है। वहीं मरंगा थानाध्यक्ष संतोष कुमार निराला को प्रभारी मार्के¨टग यार्ड गुलाबबाग, मधुबनी टीओपी के प्रभारी रवि चौधरी को बनमनखी थाना, वरूण कुमार झा को बनमनखी थाना से सहायक खजांचा थाना, सरसी थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल को डगरूआ थाना, टीकापट्टी थानाध्यक्ष नंदकिशोर यादव को सदर थाना, रौटा थानाध्यक्ष अशोक कुमार को केहाट थाना, केनगर थानाध्यक्ष विजय कुमार को बायसी थाना भेजा गया है। वहीं सुभाष बैधनाथन को प्रभारी तकनीकी शाखा, सलीम अहसन को रक्षित अवर निरीक्षक द्वितीय, दर्शन भगत को प्रभारी परिचारी उपष्कर शाखा, मुनेश्वर मंडल को प्रभारी पेंशन शाखा, मुकेश कुमार को तकनीकी शाखा, चन्द्रकेतु को सदर थाना, विनय कुमार दूबे को बनमनखी थाना, मो. सुल्तान अख्तर को जानकीनगर थाना, लईक अहमद को बनमनखी थाना, मधुसूदन मंडल को मुफ्फसिल थाना, विरेन्द्र कुमार को केनगर थाना, संजित कुमार चौधरी को जलालगढ़ थाना और शहनवाज खां को चंपानगर ओपी भेजा गया है।

loksabha election banner

------------------------

24 अनुसंधानकर्ता के वेतन पर रोक

पूर्णिया: एसपी ने जिले के विभिन्न थाना में पदस्थापित 24 अनुसंधानकर्ता के वेतन पर रोकर लगाकर विभागीय कार्रवाई हेतु स्पष्टीकरण पूछा है। सभी अनुसंधानकर्ता पर अप्रैल एवं मई माह में एक भी विशेष कांडों का निष्पादन नहीं किया गया है। समीक्षा के आधार पर एसपी ने सभी का वेतन पर रोकर लगाकार विभागीय कार्रवाई करने के विरूद्ध स्पष्टीकरण समर्पित करने का आदेश दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.