Move to Jagran APP

Lalu Yadav को बड़ा झटका! पप्पू यादव के समर्थन में आए RJD के ये नेता, बोले- एक फोन कॉल पर...

पूर्णिया में राष्ट्रीय जनता दल के अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष मो. जहीरुद्दीन तमाम प्रखंड अध्यक्षों के साथ पप्पू यादव के समर्थन में आ गए। उन्होंने पप्पू यादव को पूर्णिया की जरूरत बताया और कहा कि पूर्णिया में बीजेपी को रोकने के लिए सबसे उपयुक्त उम्मीदवार पप्पू यादव हैं। राजद नेताओं ने यह भी कहा कि पप्पू यादव का पूर्णिया में कोई विकल्प नहीं है।

By Narendra Kumar Anand Edited By: Rajat Mourya Published: Fri, 05 Apr 2024 06:04 PM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2024 06:04 PM (IST)
Lalu Yadav को बड़ा झटका! पप्पू यादव के समर्थन में आए RJD के ये नेता, बोले- एक फोन कॉल पर...

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। देश की हॉट सीट बन चुकी पूर्णिया में राजद को आज एक झटका उस वक्त लग गया जब उनकी पार्टी के अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष मो. जहीरुद्दीन तमाम प्रखंड अध्यक्षों के साथ पप्पू यादव के समर्थन में आ गए। इस दौरान उन्होंने पप्पू यादव को पूर्णिया की जरूरत बताया और कहा कि पूर्णिया में बीजेपी को रोकने के लिए सबसे उपयुक्त उम्मीदवार पप्पू यादव हैं।

loksabha election banner

उन्होंने यह भी कहा कि पूर्णिया में अब लड़ाई दलगत राजनीति से उपर उठकर महाठबंधन की विचारधारा को मजबूत करने की है, जिसमें यहां पप्पू यादव का कोई विकल्प नहीं है, इसलिए हम सबों ने इस लोकसभा चुनाव में उनका समर्थन करने का फैसला लिया है।

पप्पू यादव के समर्थम में राजद अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष मो. जहीरूद्दीन के साथ अन्य। जागरण

'पूर्णिया बदहाली की मार झेल रहा'

इन राजद नेताओं ने कहा कि पूर्णिया विगत 10 सालों से बदहाली की मार झेल रहा है। मौजूदा सांसद ने पूर्णिया से सिर्फ वोट लिया, लेकिन कभी पूर्णिया वासियों के लिए कोई काम नहीं किया। वे हमारे लिए आवाज तक नहीं उठाते। चुनाव के बाद लापता होने वाले नेताओं की पूर्णिया को अब जरूरत नहीं है।

'पप्पू यादव एक फोन कॉल पर...'

उन्होंने यह भी कहा कि पप्पू यादव एक फोन कॉल पर हाजिर होते हैं। सबों के सुख दुःख में शामिल होते हैं। वे अल्लाह के नेक काम को करते हैं और मजलूम व जरूरतमंद लोगों की आवाज हैं। हर किसी के सुख दुःख में हमने उनको देखा है और किसी नेता को नहीं दिल्ली - पटना से लोग वोट लेने तो आते हैं, लेकिन उसके बाद हमारी बात कोई नहीं करता। उनसे मिलना तक दुर्लभ है।

राजद नेताओं ने कहा कि पप्पू यादव का दरवाजा सबके लिए खुला रहता है। इस कारण रमजान के अलविदा की नमाज के मुकद्दस अवसर पर उन्हें समर्थन देने का निर्णय लिया है।

ये भी पढ़ें- Pappu Yadav: पप्पू यादव के पंच पर ओवैसी का बड़ा दांव, अब फंसेगा I.N.D.I.A का गणित!

ये भी पढ़ें- Pappu Yadav: पप्पू यादव अब कहां जाएंगे? ना लालू ने साथ दिया और ना कांग्रेस ने; बीच में फंस गई नैया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.