पटना, जेएनएन। यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे अब एक ही फिल्म में दो डिफरेंट किरदार में नज़र आने वाली हैं। एक किरदार उनका मवाली लड़की का होगा, जो बेहद शरारती और अल्हड़ है। तो उनका दूसरा किरदार एक प्रिंसेस का होगा, जो आपको गोल्डेन एरा में ले जाएगी। अगर आपने राब्ता देखी है, तो आम्रपाली को देख कृति शैनन की याद ताजा हो जाएगी।

बॉलीवुड में बीते दिनों एक फ़िल्म आयी थी राब्ता, जिसमें दो पीरियड की कहानी एक साथ देखने को मिली थी। कुछ ऐसी ही फ़िल्म अब भोजपुरी सिने स्क्रीन पर भी देखने को मिलने वाली है, जिसकी शूटिंग अब लास्ट फेज में है। फ़िल्म में आम्रपाली दुबे  और अभिनेता अमरीश सिंह लीड रोल में हैं।

आयोनाइज प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही चर्चित निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु निर्देशित फिल्‍म ‘राज महल’ को लेकर खुद आम्रपाली दुबे खुद भी उत्साहित हैं। सिलवासा में फ़िल्म के सेट पर आम्रपाली दुबे ने खुद फ़िल्म में अपने दो किरदार को लेकर बात की और बताया कि कैसे यह फ़िल्म उनके लिए महत्वपूर्ण है।

उन्होंने बताया कि इस फ़िल्म में बहुत सारे वेरिएशन हैं। यही वजह है कि एज एन एक्टर मैं फ़िल्म को बेहद एन्जॉय कर रही हूं। आम्रपाली दुबे ने फ़िल्म के अभिनेता अमरीश सिंह को लेकर कहा कि वे बहुत अच्छे और मेहनती एक्टर हैं। उनका काम मैंने देखा है।

उनके साथ पहली फ़िल्म कर रही हूं, जिसमें वे एक्स्ट्रा ऑर्डनरी परफॉर्मेंस दे रहे हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं। भगवान करे उनका फ्यूचर और ब्राइट हो। वे और अच्छी फिल्मों में काम करें। आम्रपाली ने कहा कि यह फ़िल्म बेहद अच्छी है और यह जल्द ही आएगी। इसलिए भोजपुरी के दर्शकों से मेरी अपील है कि वे इस फ़िल्म को जरूर देखें। 

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘राज महल’ के निर्माता दीपक पराशर, रोहित रॉय और रामेश कुमार हैं। फिल्‍म का निर्माण आयोनाइज प्रोजेक्ट प्रा. लि. के बैनर तले किया जा रहा है, जिसके निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं और फिल्‍म में म्‍यूजिक धनंजय मिश्रा का है।

डीओपी देवेंद्र तिवारी का है। फिल्‍म में अमरीश सिंह, आम्रपाली दुबे, के के गोस्‍वामी, उमा कांत, रोहित सिंह मटरू , दीपक सिन्हा ,रतनेश तिवारी  ,आशोक शुक्ला  पल्‍लवी कोह‍ली और नीलम सिंह लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस