Move to Jagran APP

युवाओं को लुभा रहे 'आई लव मोदी' वाले टैटू

झंडे बैनर और सियासी नारेबाजी से अलग नये दौर के युवाओं में चुनाव का बुखार नए अंदाज में नजर आ रहा है

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 08:54 AM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 08:54 AM (IST)
युवाओं को लुभा रहे 'आई लव मोदी' वाले टैटू
युवाओं को लुभा रहे 'आई लव मोदी' वाले टैटू

अंकिता भारद्वाज, पटना। झंडे, बैनर और सियासी नारेबाजी से अलग नये दौर के युवाओं में चुनाव का क्रेज कुछ अलग किस्म से देखने को मिल रहा है। युवा अपने पसंदीदा राजनेता का टैटू बनवाने में रुचि ले रहे हैं। राजधानी के युवाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का टैटू बनवाने की दीवानगी अधिक देखने को मिल रही है। कई युवाओं ने अपने हाथ में अपने पसंदीदा राजनीतिक दल का चुनाव चिह्न भी बनवाया है।

loksabha election banner

राजधानी में टैटू बनवाने वाले प्रोफेशनल्स की मानें तो हर पांच में से तीन युवा अपने हाथ में मोदी की फोटो का टैटू बनवा रहा है। कई युवा अपने हाथ पर 'आई लव मोदी' लिखवाने पहुंच रहे हैं। बोरिग रोड में टैटू की दुकान चलाने वाले मनिपाल कृष्ण के अनुसार चुनाव आते ही युवाओं में नेताओं और चुनाव चिह्न का क्रेज बहुत तेजी से बढ़ गया है। नौ वर्ग इंच का टैटू बनवाने के लिए 10 हजार रुपये लगते हैं। युवा अपनी पसंद के मुताबिक ब्लैक एंड वाइट या कलर टैटू बनवा सकते हैं।

चुनावी चिन्ह वाले टैंटू का भी क्रेज :

दानापुर के रहने वाले अंकित के अनुसार उनकी पसंदीदा पार्टी आरजेडी है। इसे जताने के लिए उन्होंने अपने हाथ पर लालटेन का टैटू बनवा रखा है। वहीं आयकर चौराहे के पास रहने वाले राज ने अपने हाथ में कमल का निशान बनवाया है। टैटू बनवाने वाले युवाओं का कहना है कि इससे स्पेशल फिलिंग आती है। इससे दूसरे लोगों का ध्यान आसानी से अपनी तरफ खींचा जा सकता है। ऐसे टैटू चार से पांच हजार रुपये में बनाए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.