पटना [जेएनएन]। महज सीट को लेकर उपजे विवाद में बुधवार को एक जज की कुछ मनचलों ने पिटाई कर दी। घटना जहानाबाद की है, जहां सीतामढ़ी जिले के पुपरी अनुमंडल के एसीजेएम प्रशांत कुमार झा के साथ सीट को लेकर हुए विवाद में उनकी बेरहमी से पिटाई की गई।

गया से पटना जा रहे एसीजेएम साहब की मनचलों ने ट्रेन में जमकर धुनाई कर दी, इतना ही नहीं एसीजेएम को ट्रेन उतारने की भी कोशिश की गयी। गनीमत रही की किसी तरह जज साहब की जान बच गयी। इस संबंध में जहानाबाद रेल थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज़ की गयी है।

जहानाबाद के सर्किट हॉउस में डरे सहमे एसीजेएम प्रशांत कुमार झा ने बताया कि वो गया से पैसेंजर ट्रेन से रात में पटना जा रहे थे। इसी दौरान सीट को लेकर कुछ लड़कों से उनकी नोकझोंक शुरू हो गयी और थोड़ी देर के बाद नोकझोंक मारपीट में तब्दील हो गयी।

ट्रेन में सवार लड़कों ने बेला से मखदुमपुर स्टेशन के बीच बाणावर हॉल्ट पर न सिर्फ एसीजेएम की जमकर पिटाई की बल्कि ट्रेन से उतारने की भी कोशिश की। एसीजेएम ने बताया कि उनलोगों की मंशा हत्या करने की थी। इस मामले में रेल थाना पुलिस ने एसीजेएम के फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज़ कर ली है और इस मामले में शामिल दो लड़कों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप