Move to Jagran APP

नाबालिग बेटी को डॉक्टर के पास ले गई मां, जांच-रिपोर्ट देखकर रह गई दंग, जानिए

नाबालिग बेटी की तबीयत खराब होने पर जब मां उसे डॉक्टर के पास ले गयी तो पता चला कि वो चार महीने की गर्भवती है। बेटी ने रोते हुए पूरी कहानी बता दी। मामले में एफआइआर दर्ज करायी गई है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 11:45 AM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 08:13 PM (IST)
नाबालिग बेटी को डॉक्टर के पास ले गई मां, जांच-रिपोर्ट देखकर रह गई दंग, जानिए
नाबालिग बेटी को डॉक्टर के पास ले गई मां, जांच-रिपोर्ट देखकर रह गई दंग, जानिए

पटना [जेएनएन]। घर के पीछे धान के खेत में रखवाली करने गई एक नाबालिग लड़की को गांव के ही एक युवक ने दबोच लिया और मुंह बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह लड़की से नौ महीने तक उसका यौनशोषण करता रहा। 

loksabha election banner

लड़की की तबीयत खराब होने पर उसकी मां ने जब पूछा तो उसने डर के मारे कुछ नहीं बताया, लेकिन जब वो उसे डॉक्टर के पास चेकअप के लिए ले गई तो भंडा फूट गया। लड़की गर्भवती थी। मामले का खुलासा हुआ तो गांव में पंचायत लगी जहां युवक को शादी करने का पंचायत ने आदेश दिया लेकिन शादी का वादा कर वह मुकर गया। इसके बाद परिजनों ने प्राथमिकी दर्ज करायी है। 

मामला पूर्णिया के डगरूआ थाना क्षेत्र के हिच्छामोती गांव का है। आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई दिनों तक नाबालिग को हवस का शिकार बनाता रहा। पीड़ित नाबालिग ने इस संबंध में गुरुवार को एसपी कार्यालय पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई है।

उसने बताया कि नौ माह पूर्व उसके घर के पीछे धान के खेत में गयी थी। वहां पहले से मौजूद मोहम्मद तबरेज ने उसके साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया। उसके बाद उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर बार-बार हवस का शिकार बनाता रहा। कुछ माह बीत जाने के बाद उसकी मां को उसके गर्भवती होने की आशंका हुई। 

इस बात की पुष्टि के लिए जब वह डॉक्टर के पास गई तो पता चला कि वह चार माह के गर्भ से है। तब जाकर परिजनों ने पंचायत बुलायी। पंचायती के दौरान आरोपी ने गुनाह कबूल कर शादी करने की बात कही। हालांकि बाद में वह अपने वायदे से मुकर गया। कोर्ट के निर्देश पर महिला थाना में 23 जुलाई को प्राथमिकी दर्ज करवायी गई। मगर अभी तक आरोपी पकड़ा नहीं गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.