महुआ (वैशाली), संवाद सहयोगी। वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के कन्हौली बिशनपरसी पंचायत के मनपुरा गांव स्थित  सखोना टोला में बाइक पर सवार दो अपराधि‍यों ने बुधवार शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। जागेश्‍वर राय का 18 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता था। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। हत्या से आक्रोशित लोगों ने गुरुवार सुबह महुआ-हाजीपुर सड़क को मंगरु चौक पर जाम कर दिया। 

मोबाइल पर बात करते समय अपराधियों ने मारी गोली

जानकारी के अनुसार गणतंत्र दिवस की शाम करीब आठ बजे सोनू अपने घर के बाहर मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे। दरवाजे पर पहुंचते ही उनमें से एक ने सोनू को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर जब तक घर के लोग दौड़े, बाइक सवार दोनों अपराधी भाग निकले। इसके बाद सोनू को अस्‍पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। दरवाजे पर पहुंचकर गोली मार हत्‍या की घटना से सनसनी फैल गई। काफी संख्‍या में लोग पहुंच गए। सूचना पर महुआ थानाध्‍यक्ष कृष्‍णानंद झा पुलिस बल के साथ पहुंचे। पुलिस मामले का कारण जानने में जुट गई है। ग्रामीण भी किसी से दुश्‍मनी या विवाद से फिलहाल इंकार कर रहे हैं। 

गुस्‍साए लोगों ने किया सड़क जाम 

आक्रोशित लोगों ने गुरुवार सुबह महुआ-हाजीपुर सड़क को मंगरु चौक के निकट जाम कर दिया। आक्रोशित लोग मृतक के स्‍वजनों को मुआवजा देने एवं इस घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। सड़क जाम की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए। लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। इधर सोनू की हत्‍या से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। स्‍वजनों के विलाप से माहौल गमगीन बना हुआ है।  बता दें कि  कन्हौली विशनपरसी पंचायत में इससे पहले पैक्स अध्यक्ष सह समिति सदस्य अध्यक्ष मनीष सिंह की हत्‍या कर दी गई थी। 

Edited By: Vyas Chandra