Move to Jagran APP

योगी आदित्‍यनाथ पर आपत्तिजनक पोस्ट को ले बिहार में बवाल, युवक पर चाकू से हमला

योगी आदित्‍य नाथ पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी कर उसे एक युवक के फेसबुक वॉल पर टैग कर दिया गया। युवक ने जब इसका विरोध किया तो बात दो समुदायों की भिड़ंत तक जा पहुंची।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 05 Dec 2018 09:49 PM (IST)Updated: Thu, 06 Dec 2018 03:57 PM (IST)
योगी आदित्‍यनाथ पर आपत्तिजनक पोस्ट को ले बिहार में बवाल, युवक पर चाकू से हमला
योगी आदित्‍यनाथ पर आपत्तिजनक पोस्ट को ले बिहार में बवाल, युवक पर चाकू से हमला

भोजपुर [जेएनएन]। योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के विरुद्ध फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट किए जाने पर बिहार में दो समुदाय के लोग भिड़ गए। इस भिड़ंत में एक युवक पर चाकू से हमला किया गया। घटना भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना अन्तर्गत सेमरांव गांव में बुधवार की शाम में हुई।

loksabha election banner

आपत्तिजनक टिप्‍पणी पोस्‍ट कर युवक को कर दिया टैग

बताया जा रहा है कि चरपोखरी के सेमरांव गांव में दूसरे गुट के एक युवक मो. इरफान ने फेसबुक पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे मे आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट कर उससे गांव के युवक सोहिल स्वराज वर्मा को टैग कर दिया था। इसपर सोहिल ने इरफान से पूछताछ की। इसी दौरान विवाद ने तूल पकड़ लिया। इसके बाद दो गुटों के लोग आपस में भिड़ गए।

युवक को चाकू मार भाग गए आरोपित

इस दौरान हमलावरों ने चाकू से वारकर सोहिल को घायल कर दिया। बाद में घायल छात्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल, आरा लाया गया। हमला करने का आरोप गांव के ही मो. गुड्डू एवं मो. इरफान समेत अन्य पर लगाया गया है। घटना के बाद आरोपित भाग निकलने में सफल हो गए।

हिम्मत है तो मारो..., लिखकर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

सेमरांव गांव के मो. इरफान ने 'हिम्मत हैं तो मार के दिखाओ' लिखकर आपत्तिजनक टिप्पणी फेसबुक पर पोस्ट की थी। यह मैसेज गांव के ही सोहिल स्वराज वर्मा के फेसबुक पर पोस्ट किया गया था। इसे लेकर विवाद ने तूल पकड़ लिया।

पूछताछ करने पर भड़का था बवाल

घायल सोहिल सेमरांव गांव निवासी चिकित्‍सक सचिनेदव वर्मा का पुत्र है। वह स्‍नातक का छात्र है। घायल का आरोप है कि इरफान ने दो महीना पहले उसके फेसबुक पर यह मैसेज पोस्ट किया था। इसके बाद वह कमाने के लिए बाहर चला गया था। इधर, वह गांव आने पर उसने बुधवार की शाम इरफान से इस बाबत पूछताछ की तो विवाद हो गया। उसका भाई मो. गुड्डू भी आ गया।

घटना के बाद गांव में पुलिस तैनात

भोजपुर एसपी आदित्य कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद चरपोखरी पुलिस वहां कैंप कर रही है। स्थिति सामान्य है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.