Move to Jagran APP

राजेंद्र नगर में मारपीट के बाद युवक को मारी गोली, जख्मी

उसे इलाज के लिए कंकड़बाग के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली उसके पैर में लगी है। वारदात के बाद हमलावर हवाई फायरिग करते हुए फरार हो गए। थानाध्यक्ष बिमलेंदु कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 02:11 AM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 02:11 AM (IST)
राजेंद्र नगर में मारपीट के बाद युवक को मारी गोली, जख्मी
राजेंद्र नगर में मारपीट के बाद युवक को मारी गोली, जख्मी

पटना। कदमकुआं थानांतर्गत राजेंद्र नगर में वैशाली गोलंबर के नजदीक हैंडलूम भवन के नीचे बुधवार रात मारपीट के बाद बदमाशों ने युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया। घायल की पहचान राजेंद्र नगर रोड नंबर सात-सी में रहने वाले अभिषेक (25) के रूप में हुई है। उसे इलाज के लिए कंकड़बाग के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली उसके पैर में लगी है। वारदात के बाद हमलावर हवाई फायरिग करते हुए फरार हो गए। थानाध्यक्ष बिमलेंदु कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपितों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

loksabha election banner

बताया जाता है कि बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे अभिषेक दोस्तों के साथ हैंडलूम भवन के नीचे बैठा था। तभी आधा दर्जन बदमाश वहां पहुंचे और अभिषेक व उसके दोस्तों से मारपीट करने लगे। बात बढ़ता देखकर उन्होंने पिस्तौल निकाल ली और हवाई फायरिग करने लगे। इस बीच एक बदमाश ने अभिषेक के पैर में गोली मार दी। सूत्रों के मुताबिक, दो दिन पहले इसी जगह सैदपुर हास्टल के कुछ लड़कों से उनका विवाद हुआ था। अगले दिन सुलह हो गई, लेकिन बुधवार को फिर मसला उठ गया। इसके बाद बाइक सवार बदमाश पहुंच गए। इससे पहले कुछ दूरी पर राजेंद्र नगर नेत्र अस्पताल के पास एक लड़के को गोली मारी गई थी। इसमें सैदपुर हास्टल में रहने वाले गिरजेश शर्मा पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। हालांकि, अब तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई।

-------------------

आर ब्लाक पर दो गुटों में पथराव, मची भगदड़

पटना : आर ब्लाक के पास बुधवार सुबह उस वक्त भगदड़ मच गई, जब दो गुटों के बीच मारपीट के बाद पथराव होने लगा। मारपीट व पथराव में कई राहगीरों को भी चोटें आईं। दो लोगों के सिर फट गए। सूचना मिलते ही सचिवालय थाने की पुलिस पहुंची और मौके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। वह आर ब्लाक झोपड़पट्टी का रहने वाला है। झोपड़पट्टी में दुकान लगाने वाले लोगों का आरोप है कि इलाके के असामाजिक तत्व यहां आकर शराब पीते हैं। इसका विरोध करने पर उन्होंने पथराव शुरू कर दिया। वहीं, सचिवालय थानाध्यक्ष सीपी गुप्ता का कहना है कि दुकान को लेकर विवाद हुआ था।

आर ब्लाक के पास व्यवसायी करने वाले दुकानदारों ने बताया कि पास की झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले लड़के जबरन दुकान में घुसकर शराब पीते हैं। कई झोपड़ियों में देसी शराब की बिक्री भी होती है। बुधवार को लड़के देसी शराब की पाउच लेकर दुकानों में घुस रहे थे। मना करने पर बहस करने लगे और मारपीट पर उतर गए। इसके बाद उन्होंने पथराव शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि आए दिन शराब कारोबारी आपस में झड़प करते हैं। पहले भी पुलिस ने यहां छापेमारी कर आरोपितों को गिरफ्तार किया था। बावजूद इसके शराब की बिक्री नहीं रुकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.