Move to Jagran APP

मामूली विवाद के बाद पालीगंज में दोस्त को मारी गोली, धनरुआ में खेत पटवन को ले फायरिंग

सिगोड़ी थाना क्षेत्र के पसाढ़ी गाव में आपसी विवाद को लेकर दो दोस्तों के बीच मारपीअ और फायरिंग हुई। जिसमें एक जख्मी हो गया। वहीं धनरुआ में भी गोली चली।

By Edited By: Published: Sat, 11 Apr 2020 12:48 AM (IST)Updated: Sat, 11 Apr 2020 10:41 AM (IST)
मामूली विवाद के बाद पालीगंज में दोस्त को मारी गोली, धनरुआ में खेत पटवन को ले फायरिंग
मामूली विवाद के बाद पालीगंज में दोस्त को मारी गोली, धनरुआ में खेत पटवन को ले फायरिंग

पटना, जेएनएन। सिगोड़ी थाना क्षेत्र के पसाढ़ी गांव में आपसी विवाद को लेकर दो दोस्तों के बीच मारपीट के बाद हुई फायरिंग में एक युवक जख्मी हो गया। स्वजनों की सूचना पर पहुंची सिगोड़ी पुलिस ने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जख्मी युवक को अनुमंडलीय अस्पताल पालीगंज में भर्ती कराया। पुलिस ने प्राथमिक इलाज के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया।

loksabha election banner

सिगोड़ी थाना क्षेत्र के पसाढ़ी गांव निवासी रवि शंकर और नवनीत कुमार दोस्त थे। कुछ दिनों से दोनों के बीच तनाव चल रहा था। रविशंकर का आरोप है कि नवनीत ने गोली मारकर फरार हो गया। स्वजनों ने जख्मी हालत में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पालीगंज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। सिगोड़ी थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

धनरुआ में खेत पटवन को लेकर चली गोली

कादिरगंज थाना अंतर्गत मुदफरपुर गांव में शुक्रवार की शाम खेत पटवन को लेकर दो पक्षों में मारपीट और दो राउंड फाय¨रग हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने हथियार समेत घटनास्थल से दो खोखे ओर दो लोगों को गिरफ्तार किया। हालाकि पुलिस घटना से इन्कार कर रही है। जानकारी के अनुसार, मुदफरपुर गांव के सुरेंद्र यादव खेत में फसल की सिंचाई कर रहे थे। इसी दौरान गांव के साधु सिंह ने पहुंच गया और गालीगलौज करने लगा। आरोप है कि विवाद बढ़ने पर साधु सिंह ने फाय¨रग कर दी, जिससे सुरेंद्र यादव बाल बाल बच गया। बाद में सूचना पाकर मसौढ़ी डीएसपी, कादिरगंज पुलिस मौके पर पहुंचकर साधु सिंह के घर से राइफल ओर खोखे बरामद किए। थानाध्यक्ष शोएब अख्तर ने बताया कि मामला दर्ज कर किया गया है। पुलिस ने साधु सिंह के पास से एक खोखा, एक लाइसेंसी राइफल और 24 कारतूस बरामद किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.