Move to Jagran APP

Crime in Ara: भोजपुर में इंटर की छात्रा से दुष्कर्म, गोशाला का दरवाजा बंद कर दिया घटना को अंजाम

Crime in Ara भोजपुर जिले के आयर थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक ने इंटर की छात्रा को गोशाला में बंदकर उसके साथ गलत काम किया। पुलिस ने शिकायत मिलते युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 01:21 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 01:39 PM (IST)
Crime in Ara: भोजपुर में इंटर की छात्रा से दुष्कर्म, गोशाला का दरवाजा बंद कर दिया घटना को अंजाम
आरा में इंटर की छात्रा के साथ गलत काम। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

आरा, जागरण संवाददाता। Crime in Ara: बिहार के भोजपुर जिले में इंटर की एक छात्रा से दुष्कर्म किए जाने का बड़ा मामला सामने आया है। घटना आयर थाना क्षेत्र की है। इस संबंध सोमवार को पीड़ित छात्रा के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई। इसके आधार पर पुलिस ने आरोपित महावीर यादव को गिरफ्तार कर लिया है। वह आयर थाना क्षेत्र का ही निवासी है। इधर,  जगदीशपुर एसडीपीओ के अनुसार दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज की गई है। पीड़ित छात्रा को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल, आरा भेज जा रहा हैं। कोर्ट में भी 164 के तहत पीड़िता का बयान दर्ज कराया जाएगा। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

गौशाला में गई थी तभी दरवाजा बंद कर की गंदी हरकत

बताया जाता है कि आयर थाना क्षेत्र के एक गांव की अनुसूचित जाति टोला निवासी करीब 17 वर्षीय किशोरी अपने घर से बगल के गौशाला में मवेशी का गोबर निकालने गई हुई थी। आरोप है कि किशोरी को अकेला पाकर आरोपित युवक ने दरवाजा बंद कर दिया और जबर्दस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में हो-हल्ला होने पर आसपास के लोग जुट गए। इसके बाद इसकी सूचना आयर थाना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस

इधर, किशोरी के साथ दुष्कर्म की सूचना मिलते ही आयर थाना पुलिस हरकत में आ गई। ग्रामीणों के सहयोग से आरोपित महावीर यादव को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद पीड़ित किशोरी के बयान पर एफआइआर दर्ज की गई है। पुलिस ने साक्ष्य के तौर पर किशोरी का वस्त्र भी जब्त कर लिया है। मेडिकल जांच भी कराई जा रही है। मंगलवार को कोर्ट में महिला मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज होने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद चार्जशीट दाखिल किया जाएगा। डीएसपी के अनुसार आरोपित को जेल भेजा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.