Move to Jagran APP

विसर्जन जुलूस में युवक की गोली मारकर हत्या

चौक थाना क्षेत्र के अशोक राजपथ पर शुक्रवार की रात चौक पर लगे सेवा शिविर में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 01:35 AM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 01:35 AM (IST)
विसर्जन जुलूस में युवक की गोली मारकर हत्या
विसर्जन जुलूस में युवक की गोली मारकर हत्या

पटना सिटी: चौक थाना क्षेत्र के अशोक राजपथ पर शुक्रवार की रात चौक पर लगे सेवा शिविर के सामने लगभग 1.30 बजे विसर्जन जुलूस में शामिल 23 वर्षीय युवक विक्की के कनपटी में अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया। घायल को इलाज के लिए पुलिस पीएमसीएच ले गई। शनिवार की भोर पांच बजे इलाज के दौरान घायल की मौत हो गई। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। प्रथम दृष्टया पुलिस विसर्जन जुलूस में किसी बात को लेकर विवाद का कारण मानकर छानबीन कर रही है। थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी से गोली मारनेवालों की पहचान की जा रही है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की रात लगभग एक बजे मालसलामी थाना क्षेत्र से विसर्जन जुलूस अशोक राजपथ होते भद्रघाट के लिए जा रहा था। विसर्जन जुलूस में शामिल लोग देवी भक्त डीजे पर बज रहे गीतों पर थिरकते चल रहे थे। बताया जाता है कि हाजीगंज से चमडोरिया के बीच विसर्जन जुलूस में शामिल युवकों का दूसरे जुलूस में शामिल युवकों से झगड़ा हो गया। मालसलामी विसर्जन जुलूस में शामिल युवकों ने झगड़ा करनेवालों को खदेड़ दिया। विसर्जन जुलूस चौक मोड़ से आगे बढ़ा। अचानक पीछे से एक दर्जन युवक दौड़ते आए और विसर्जन जुलूस में शामिल 23 वर्षीय विक्की चौधरी के कनपटी में गोली मार दी और फायरिग करते हुए फरार हो गए गए। इधर युवक को गोली मारे जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को इलाज के लिए पीएमसीएच ले गई, जहां इलाज के दौरान शनिवार की भोर पांच बजे मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। युवक मालसलामी थाना क्षेत्र के रिकाबगंज कटरा बाजार के दीनानाथ चौधरी का पुत्र है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी से गोली मारनेवालों की पहचान में जुटी है।

दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर फायरिग करने का लगाया आरोप

घटनास्थल से दो खोखा बरामद, प्राथमिकी दर्ज

संसू, फुलवारीशरीफ : गोपालपुर थाना का कर्णपुरा गांव शुक्रवार की रात गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। रातभर दो पक्षों के बीच फायरिग की आवाज से ग्रामीण घर में डूबके रहे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया। पूर्वी सिटी एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच फायरिग की सूचना मिली है। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर फायरिग करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले के हर बिदू पर छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की रात ठाकुरबाड़ी की जमीन पर कब्जा जमाने को लेकर दो पक्षों के बीच अंधाधुंध फायरिग हुई। संपतचक प्रखंड प्रतिनिधि निर्भय सिंह ने बताया कि उनके पूर्वज द्वारा दान में दी गई ठाकुरबाड़ी और मंदिर की जमीन पर गांव के ही यशवंत सिंह जबरन कब्जा जमाना चाहते हैं। विरोध करने पर देर रात तीन लोगों के साथ पहुंचे और गैरेज में भाइयों के साथ बैठकर बातचीत करने के दौरान अचानक फायरिग शुरू कर दी। किसी तरह भागकर जान बचाई। इस फायरिग में गैरेज और दरवाजा पर लगी कार के शीशे और घर में लगे शीशे क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं दूसरे पक्ष के पप्पु सिंह ने बताया कि निर्भय सिंह और उनके साथियों ने घर पर धावा बोलकर फायरिग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.