पटना, जेएनएन। पटना के नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर मजार के समीप सड़क किनारे से एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया। बताया जाता है कि युवक अपने साथी के कहने पर सुबह घर से निकला था और देर रात तक नहीं लौट सका। युवक की पहचान खुसरुपुर थाना क्षेत्र के नया टोला निवासी छोटू कुमार (25 वर्ष) के रूप हुई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। पोस्टमॉर्टम परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए फतुहा-बख्तियारपुर सड़क पर शव रखकर गुरुवार को दो घंटे तक जाम कर दिया। नदी थाने की पुलिस ने घटना की जानकारी के परिजनों को दी। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
फतुहा-बख्तियारपुर सड़क पर शव रख लगाया जाम
सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे परिजनों ने बताया कि बुधवार को गांव का ही एक युवक छोटू को घर से बुलाकर ले गया था। देर रात तक वह नहीं लौटा। सुबह पुलिस से जानकारी मिली कि छोटू का शव सड़क किनारे पड़ा है। छोटू के भाई भूषण ने बताया कि गाव का ही एक युवक उसे बुलाकर अपने साथ ले गया था। घटना के बाद से वह फरार है। कार्रवाई की मांग करते हुए ग्रामीण और परिजनों ने युवक का शव रखकर फतुहा-बख्तियारपुर पुरानी एनएच को जाम कर दिया।
दो घंटे के बाद खत्म हो सका जाम
मौके पर पहुंची खुसरुपुर पुलिस ने समझाकर प्रदर्शन कर रहे लोगों को शांत कराया। मुखिया प्रतिनिधि पप्पू गोप ने पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार एवं कबीर अंत्योष्टि के तहत तीन हजार राशि की भुगतान करने की बात कही। करीब दो घंटे बाद जाम खत्म कराया। नदी थानाध्यक्ष का कहना है कि युवक की मौत सड़क दुर्घटना में हुई है। पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा।
युवक पर धारदार हथियार से हमला
थाना क्षेत्र के जयनंदनपुर गाव में गुरुवार को दो गुटों के बीच आपसी विवाद में एक पक्ष के लोगों ने युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जयनंदनपुर निवासी सुजीत कुमार का पड़ोसी से किसी बात को ले झगड़ा हुआ। इसी दौरान पास में खड़े एक युवक ने हंसुआ से हमला कर दिया। हंसुआ सुजीत के मुंह में फंस गया। ग्रामीणों ने गंभीर हालत में अस्पताल लाया, जहां से डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जाच में जुटी है। हालांकि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की नहीं हो सकी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस