सहरसा [जेएनएन]। एकतरफा प्यार (One side love) में पागल एक युवक ने पहले तो लड़की को समझाने की कोशिश की, लेकिन जब वह नहीं मानी तो उसके घर के पास हाई वोल्‍टेज ड्रामा (High Voltage Drama) किया, फिर घर में घुसकर गोली मार दी तथा मरा समझकर भाग निकला। घटना बिहार के सहरसा सदर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में हुई। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

लड़की से एकतरफा प्‍यार करता था युवक

मिली जानकारी के अनुसार सहरसा की रहने वाली एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) से आरोपित युवक अनिल राम बात करता था। वह सहरसा सदर थाना क्षेत्र के हकपाड़ा का रहने वाला वह युवक लड़की से एकतरफा प्‍यार करने लगा। जब उसने अपने दिल की बात लड़की से कही तो उसने इनकार कर दिया। इसक बाद लड़की उससे कटकर रहने लगी।

नहीं मानी तो घर में घुसकर मार दी गोली

युवक ने लड़की को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी। फिर वह बीती शाम फिल्‍मी अंदाज में लड़की के घर के सामने जाकर लड़की से प्‍यार का इजहार करने लगा। इसके बाद उसने घर में घुसकर उसे गोली मार दी तथा उसे मरा समझ भाग गया।

घायल लड़की की हालत चिंतातनक

घटना के बाद घायल लड़की को  सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां से रेफर किए जाने के बाद उसे एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

आरोपित हथियार के साथ गिरफ्तार

घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपित युवक अनिल राम को पिस्तौल व खोखा के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान अनिल ने विशनपुर के मनोज यादव से हथियार खरीदने की जानकारी दी।  इसके बाद सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में थानाध्यक्ष राजमणि समेत अन्य ने विशनपुर गांव में मनोज यादव के घर पर छापेमारी की। वह फरार हो गया, लेकिन उसके घर पर मौजूद पतरघट ओपी क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी निरंजन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास व मनोज के घर से 11 कारतूस, बाइक की चाबी का गुच्छा तथा 22 से अधिक मोबाइल बरामद किए गए।

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस