Move to Jagran APP

ईंट से वारकर की हत्या, पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर डाल दिया तेजाब

पटना में एक युवक की ईंट से कूचकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान न हो जाए इसके लिए बदमाशों ने उसके चेहरे पर तेजाब डाल दिया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Wed, 13 Mar 2019 01:46 PM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2019 01:46 PM (IST)
ईंट से वारकर की हत्या, पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर डाल दिया तेजाब
ईंट से वारकर की हत्या, पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर डाल दिया तेजाब
पटना, जेएनएन। पटना के गोपालपुर थाना क्षेत्र के समीप बुधवार को एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। लाश को ईंट से कूंचकर तेजाब से जला दिया गया था। आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर उसकी पहचान छिपाने के लिए शव पर तेजाब डाल दिया गया। ग्र्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंच गई है और शव को कब्जे में ले लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक गोपालपुर थाना क्षेत्र में कनौजी का इलाका भी आता है। बुधवार की सुबह ग्र्रामीणों को करीब 25 वर्षीय युवक की लाश पड़ी मिली। पास जाकर देखा तो पता चला कि युवक की हत्या ईंट से कूंचकर की गई थी। वहीं शव की पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर तेजाब डाल दिया गया था।

सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं। इस बीच घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर गोलालपुर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और जांच कर रही है। तेजाब से चेहरा बुरी तरह से जलजाने के कारण मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.